नगर में कोरोना ने मचाया हाहाकार, 28 फिर संक्रमित, अब तो सुधारिए सरकार ..

 दूसरी तरफ बक्सर में लगातार अधिकारियों द्वारा रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है, जिसके दौरान लोगों को फेस मास्क पहनने तथा फिजिकल व सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक किया जा रहा है. 
केनरा बैंक के सामने लगी सूचना

- सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी ने जारी की अद्यतन रिपोर्ट
- संक्रमण से बचने के लिए लोगों को किया जा रहा जागरूक, चलाया जा रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण का कहर नगर में थमने का नाम नहीं ले रहा. एक बार फिर 28 संक्रमितों की सूची सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी के द्वारा जारी की गई है. एक बार फिर नगर पर टूटा है. नगर क्षेत्र में 28 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. जिन लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण मिला है उनमें से एक सदर अस्पताल के कर्मी हैं. बताया जा रहा है कि इसके अतिरिक्त धोबी घाट मोहल्ले में एक, सदर प्रखंड कार्यालय में एक, पीपी रोड में तीन, चरित्रवन में एक, मठिया मुहल्ला में एक, राम बाग में एक, बंगाली टोला में एक आई.टी.आई . फील्ड इलाके में एक,चीनी मिल इलाके में एक, विशाल मेगा मार्ट में एक, समाहरणालय रोड के केनरा  बैंक में में एक कर्मी, सिविल लाइंस इलाके में एक, रामरेखा घाट इलाके में एक, अम्बेडकर चौक इलाके में एक, बाबा नगर में छह, तथा जिले के नावानगर प्रखंड के सोनवर्षा में दो लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया है. 

 संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए जहां पूरे सूबे में लॉकडाउन लगाया गया है वहीं, दूसरी तरफ बक्सर में लगातार अधिकारियों द्वारा रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है, जिसके दौरान लोगों को फेस मास्क पहनने तथा फिजिकल व सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक किया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद लोग सुधरने का नाम नहीं रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग क्या होती है लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा लेकिन, कोरोना वायरस तो सबकी समझ में आ ही रहा है. और हालात अगर यही रहे तो वह दिन दूर नहीं जब हर एक घर में कोरोना संक्रमण होगा. ऐसी स्थिति ना हो इसके लिए आज ही चेतना होगा.











Post a Comment

0 Comments