समाहरणालय के बाद अब एसपी आवास तथा एसडीपीओ कार्यालय में भी कोरोना ने दी दस्तक ..

दूसरी तरफ शुक्रवार को ही एसपी तथा एसडीपीओ आवास में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी. वहां भी कार्यरत  क्रमशः तीन तथा चार  कर्मियों को संक्रमित पाया गया है. हालांकि, इस बात की पुष्टि  आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी ने नहीं की है.

- शुक्रवार को सामने आए कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले
- लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर लॉक डाउन का अनुपालन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है. जिला मुख्यालय अब तक जहां तक सेफ जोन बना हुआ था वहीं, अनलॉक-टू में लगातार मामलों में बाढ़ सी आ गई है. शुक्रवार को एक बार फिर 11 लोगों को कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया।. बताया जा रहा है कि, अब कोरोना वायरस संक्रमण मुख्यालय के कई इलाकों समेत सरकारी विभागों में भी दस्तक दे चुका है. संक्रमण से जुड़े मामले सरकारी कार्यालयों में लगातार सामने आ रहे हैं. स्वास्थ विभाग से जुड़े लोगों ने दबी जुबान से बताया एक तरफ जहां समाहरणालय में कोरोना वायरस संक्रमण पहुंच गया है वहीं, दूसरी तरफ शुक्रवार को ही एसपी आवास तथा एसडीपीओ कार्यालय में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी. वहां भी कार्यरत  क्रमशः तीन तथा चार  कर्मियों को संक्रमित पाया गया है. हालांकि, इस बात की पुष्टि  आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी ने नहीं की है.

बताया जा रहा है कि पूर्व में जहां कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में पाए जाने के बाद प्रशासन लगातार फेसबुक पेज के माध्यम से लोगों को यह बता रहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण किस क्षेत्र में मिला है वहीं, अब अचानक तीन-चार दिनों से प्रशासन द्वारा इस तरह की कोई सूचना प्रसारित नहीं की जा रही है. यहां तक कि मीडिया कर्मियों को भी इस जानकारी से अवगत नहीं कराया जा रहा. ऐसे में विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर ही खबरों को प्रकाशित किया जा रहा है. हालांकि, एक बात स्पष्ट है कि प्रशासन के द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का अनुपालन इस वक्त बेहद जरूरी हो गया है. क्योंकि संक्रमण जिस तेजी से फैल रहा है अगर यही स्थिति रही तो हालात बेकाबू हो जाएंगे.

जिले में कोरोना की अद्यतन स्थिति  (11.07.2020) :

जांच को भेजे गए सैम्पल: 6387
प्राप्त रिपोर्ट: 5739
कुल संक्रमित मामले: 300
नेगेटिव मामले: 5338
जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा: 648
ठीक हुए मरीज: 241
एक्टिव मामले: 59











Post a Comment

0 Comments