बड़ी खबर: गोलीबारी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला दारोगा को घर में बंद कर पीटा ..

उसे गाड़ी में बैठने हेतु भेजा गया. लेकिन, रास्ते में ही संजय चौधरी के भाई तथा पुत्र ने मिलकर अशोक यादव को अपने घर में बंदी बना लिया तथा उनके साथ मारपीट भी की तथा घर में बंद कर भाग गए 
छापेमारी में पकड़े गए आरोपी को लेकर जाती पुलिस

- सिकरौल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है घटना
- मामले में चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में गोलीबारी की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला किए जाने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने ना सिर्फ पुलिस टीम पर हमला किया बल्कि, एक दारोगा को पकड़कर घर में कैद कर दिया और उसके साथ मारपीट भी की. बाद में किसी तरह उसे छुड़ाया गया. घटना को अंजाम देने के आरोपित पूर्व सरपंच तथा अन्य लोगों के फरार हो जाने की बात कही जा रही है. घटना के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस संदर्भ में सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव से सूचना मिली थी कि स्थानीय दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है. जिसमें गोलीबारी भी हुई है.

इस सूचना के आलोक में उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा सूचना देने वाले पूर्व सरपंच संजय चौधरी से बातचीत शुरू हुई. संजय चौधरी ने बताया कि स्थानीय जगदंबा सिंह ने मारपीट तथा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. जिस पर थानाध्यक्ष ने लिखित आवेदन देने की बात कही. लेकिन, आवेदन देने की जगह पर पूर्व सरपंच भड़क उठा और असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए पुलिस पर ही रौब अब जमाने लगा इसी बीच थानाध्यक्ष ने पूर्व में शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुके एक युवक प्रशांत कुमार पर पड़ी. उन्होंने युवक को बुलाया तो संजय चौधरी भड़क उठे उन्होंने ना सिर्फ पुलिस के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी बल्कि, स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला भी कर दिया. जिसमें एक साथ के जवान समेत कुछ अन्य पुलिसकर्मियों को भी चोटें लगी. 
मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष व अन्य पुलिसकर्मी

इसी बीच थानाध्यक्ष द्वारा संजय चौधरी को हिरासत में ले लिया गया तथा सहायक अवर निरीक्षक अशोक यादव के द्वारा उसे गाड़ी में बैठने हेतु भेजा गया. लेकिन, रास्ते में ही संजय चौधरी के भाई तथा पुत्र ने मिलकर अशोक यादव को अपने घर में बंदी बना लिया तथा उनके साथ मारपीट भी की तथा घर में बंद कर भाग गए इस घटना के बाद स्थानीय क्षेत्र में छापेमारी कर रंजन चौधरी नामक एक व्यक्ति के साथ चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. पूर्व सरपंच भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.











Post a Comment

0 Comments