संक्रमण की पिच पर कोरोना ने अब तक खेली 433 रनों की पारी, नगर के कई इलाके सील ..

बताया कि जिले में लगातार रोको-टोको अभियान भी चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत बक्सर अनुमंडल में बिना मास्क पहने सड़क पर घूमने वाले तथा दुकानों का संचालन करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. पिछले कुछ दिनों में दर्जनों दुकानदारों की दुकानों को सील किया गया है. 

- नगर के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार मिल रहे हैं कोरोना वायरस के मामले
- एसडीएम ने कराई कई इलाकों की बैरिकेडिंग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 433 हो गए हैं. नए मामले सामने आने के बाद एक तरफ जहां दहशत का माहौल कायम हो गया है वहीं, दूसरी तरफ  जिला प्रशासन भी लगातार लोगों से जागरूक रहने की अपील कर रहा है. 

इसी बीच संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के घरों के आसपास शनिवार को एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय, एसडीपीओ सतीश कुमार, सदर अंचल के सीओ सत्येंद्र कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार समेत जिला प्रशासन के अधिकारियों के देखरेख में बैरिकेडिंग कराई गई. नगर के विभिन्न इलाकों में बैरिकेडिंग कराकर यह चिन्हित किया गया कि इन इलाकों में कोरोना का संक्रमण है तथा आने जाने वाले लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. 

एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि जिले में लगातार रोको-टोको अभियान भी चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत बक्सर अनुमंडल में बिना मास्क पहने सड़क पर घूमने वाले तथा दुकानों का संचालन करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. पिछले कुछ दिनों में दर्जनों दुकानदारों की दुकानों को सील किया गया है. आगे भी यह कार्रवाई अनवरत जारी रहेगी.

कोरोना मीटर

जांच के लिए भेजे गए सैंपल: 8200
प्राप्त हुए रिपोर्ट: 7574
अब तक मिले कुल संक्रमित मरीजों की संख्या: 433
टेस्ट में गैर संक्रमित मिले लोग:7025 
कुल स्वस्थ हुए व्यक्ति : 281
कुल सक्रिय मामले : 152
अप्राप्त रिपोर्ट :626











Post a Comment

0 Comments