बड़ी खबर: विधायक समेत 25 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

नियमों का उल्लंघन करने के मामले में यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें विधायक समेत 25 लोगों को आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही लोगों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया है.

- सिमरी थाना क्षेत्र के राम दास राय डेरा ओपी थाना में दर्ज कराया गया मामला.
- ब्रह्मपुर विधायक शंभूनाथ सिंह यादव समेत 25 लोगों को बनाया गया है आरोपित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र  इन दिनों जिले के विधायकों पर भारी पड़ रहा है. पिछले दिनों जहां सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी  की गाड़ी से शराब बरामदगी का मामला इसी थाना क्षेत्र में दर्ज कराया गया था वहीं, अब सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाने में ब्रह्मपुर विधानसभा के विधायक शम्भूनाथ सिंह यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

दरअसल, क्रिकेट मैच के दौरान लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें विधायक समेत 25 लोगों को आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही लोगों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया है.
शॉट लगाकर क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते विधायक शंभू नाथ यादव

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय डेरा ओपी के गंगौली गांव के पास खेल के मैदान में क्रिकेट मैच आयोजित किया गया था. आयोजन के दौरान काफी भीड़ जमा हो गई थी. ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण के तेजी से फैलने की आशंका बढ़ गई थी. जबकि, लॉकडाउन के दौरान इस तरह के आयोजनों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है. मामले में आयोजनकर्ता के साथ ही पुरस्कार वितरण करने पहुंचे ब्रह्मपुर विधायक शंभूनाथ सिंह यादव पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अंगद यादव, जामवंत यादव सहित 25 क्रिकेट खिलाड़ियों के विरुद्ध  प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. ओपी प्रभारी विष्णु देव कुमार ने बताया कि, मामले में सुसंगत धाराओं में सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments