छेड़खानी का विरोध करने पर पीटा, सात घायल ..

युवती के घरवालों ने मनचले युवकों को ऐसा करने से मना किया तो वह आग बबूला हो गए और युवती के परिजनों से उलझ गए. विवाद होते होते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. मारपीट की इस घटना में युवती के पक्ष के सात लोगों की घायल हो गए. 

- राजपुर थाना क्षेत्र के निकृष गांव की है घटना
- आरोपितों की तलाश में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर जबरदस्त मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें 7 लोग घायल हो गए हैं. मामले में घायलों के द्वारा दिए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके बाद पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के निकृष गांव में एक युवती अपने घर के पास बने झूले पर झूला झूल रही थी. उसी दौरान गांव के ही कुछ मनचले किस्म के युवकों के द्वारा अभद्र टिप्पणी करते हुए छेड़खानी की गयी. इस घटना की जानकारी युवती के द्वारा अपने घर वालों को दी गई. जब युवती के घरवालों ने मनचले युवकों को ऐसा करने से मना किया तो वह आग बबूला हो गए और युवती के परिजनों से उलझ गए. विवाद होते होते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. मारपीट की इस घटना में युवती के पक्ष के सात लोगों की घायल हो गए. घायलों में सीताराम, मिट्ठू , वशिष्ठ, अमावस, मिथिलेश एवं अन्य 2 लोग शामिल हैं. घायलों के द्वारा थाने में दिए गए बयान के आधार पर स्थानीय निवासी राजू, जगनारायण, दिनेश, गुडन एवं अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments