भूमि विवाद में गरजी बंदूकें आधा दर्जन घायल, रेफर ..

इस घटना में बृजमोहन राय समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए पहले बक्सर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत में सुधार ना होता देख उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया.

- राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में हुई है घटना
- मामले की तहकीकात कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में आपसी जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना रविवार शाम तकरीबन 5:00 बजे की है. बताया जा रहा है कि पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर स्थानीय निवासी एक पक्ष के डॉक्टर राय उर्फ अजय राय व राधा मोहन राय तथा दूसरे पक्ष के बृज मोहन राय आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से जुटे लोगों के बीच लाठी-डंडे से मारपीट हुई जिसके बाद  सभी  अपने घरों को चले गए. 

आधे घंटे बाद फिर  लोग जुटे  तथा इसी बीच किसी ने गोली भी चला दी. हालांकि, गोली किसी को लगी अथवा नहीं यह ज्ञात नहीं हो सका. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सतीश कुमार स्वयं मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच की. बताया जा रहा है कि इस घटना में बृजमोहन राय समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए पहले बक्सर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत में सुधार ना होता देख उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया.

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. बताया जा रहा है कि इनके बीच जमीनी विवाद का मामला बहुत पुराना है. मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, जिसके आलोक में तहकीकात की जा रही है. हालांकि, अभी किसी भी पक्ष से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.











Post a Comment

0 Comments