बड़ी खबर: रेल पटरियों के किनारे मिली युवती की लाश ..

उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर उसके शव को वहां फेंक दिया गया है.

- हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका
- जांच में जुटी है मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नदांव रेलवे क्रासिंग के समीप एक अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि अपने खेतों में काम करने गए स्थानीय लोगों ने सुबह में जब यह नजारा देखा तो उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर उसके शव को वहां फेंक दिया गया है.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 10:00 बजे स्थानीय लोग इधर पहुंचे इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग के समीप बने चार फीट गहरे पिट में उन्हें युवती की लाश दिखाई दी मृत युवती ने ब्लू जींस तथा मरून टॉप पहने हुए था. उसकी उम्र तकरीबन 19 वर्ष बताई जा रही है.साथ ही गले में सफेद रंग का पट्टा भी है. माना जा रहा है कि युवती की कहीं और हत्या कर उसके शव को यहाँ फेंक दिया गया है. मौके पर पहुंचे या स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती नादांव तथा आसपास के क्षेत्र की नहीं जान पड़ती है. हालांकि, पुलिसिया जांच में मामला साफ हो सकता है. 

थाना क्षेत्र का पता लगा रही पुलिस:

इधर, मामला जीआरपी के कार्यक्षेत्र में होने का हवाला देकर मौके पर पहुंचे मुफ्फसिल ऑउट पोस्ट प्रभारी राजेश चौधरी ने इस बात की सूचना रेल पुलिस को दे दी है. हालांकि, जीआरपी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि जीआरपी का कार्यक्षेत्र आउटर टू आउटर होता है. अथवा, यदि ट्रेन हादसे में मौत हुई हो तो उसमें रेल पुलिस हस्तक्षेप कर सकती है. इस प्रकार मामला मुफस्सिल थाने का ही बनता है.











Post a Comment

0 Comments