बड़ी खबर: अब जिले के निजी अस्पतालों में भी होगा कोरोना रोगियों का टेस्ट और इलाज़ ..

उन्होंने कहा कि जो भी निजी अस्पताल संचालक अथवा चिकित्सक कोरोना वायरस ने प्रशासन को सहयोग करने को इच्छुक हैं वह इसकी सूचना जिला प्रशासन को दे सकते हैं. जिसके आधार पर प्रशासन उनकी सूची जारी करेगा.
बैठक के दौरान जिला पदाधिकारी

- इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्यों के साथ डीएम ने की बैठक
- कहा, सहयोग के लिए आगे आए चिकित्सक तथा अस्पताल संचालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के तमाम निजी अस्पतालों तथा निजी चिकित्सकों के द्वारा कोरोना वायरस की जांच तथा कोरोना वायरस के जिले में बढ़ते प्रसार को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना वायरस के इलाज के लिए निजी चिकित्सकों तथा चिकित्सालय संचालकों का सहयोग लेने की बात कही जा रही है. इस संदर्भ में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बक्सर शाखा के सदस्यों के साथ जिला पदाधिकारी अमन समीर ने बुधवार को एक बैठक की. बैठक में उन्होंने निजी अस्पतालों से भी कोरोना वायरस के मद्देनजर बनी परिस्थितियों में सहयोग के लिए आगे आने की बात कही. उन्होंने कहा कि जो भी निजी अस्पताल संचालक अथवा चिकित्सक कोरोना वायरस ने प्रशासन को सहयोग करने को इच्छुक हैं वह इसकी सूचना जिला प्रशासन को दे सकते हैं. जिसके आधार पर प्रशासन उनकी सूची जारी करेगा.

बैठक की जानकारी देते हुए आई.एम.ए. के जिलाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र प्रसाद ने बताया कि जिला पदाधिकारी के इस अनुरोध पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सभी चिकित्सकों तथा सदस्यों के साथ एक वर्चुअल बैठक की जाएगी, जिसके बाद उनसे मिली राय से जिला पदाधिकारी को अवगत करा दिया जाएगा.

बैठक में आई.एम.ए के अध्यक्ष के साथ-साथ जिला सचिव डॉ वी.के .सिंह, सर्जन दंत चिकित्सक डॉक्टर ए.के.सिंह शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. पी.के. पांडेय तथा सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ मौजूद थे.













Post a Comment

0 Comments