पंचायत सचिव की गला घोंटकर हत्या, नहर में मिली लाश ..

इसी बीच जानकारी मिली कि एक शव करहगर स्थित नहर में मिला है बाद में शव की शिनाख्त पंचायत सचिव के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि शव मिलने के बाद पुलिस में उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया  तथा मामले के अनुसंधान में जुट गई है

-घर से कार्यालय के लिए निकले थे ब्रह्मपुर में पदस्थापित पंचायत सचिव
- मामले की जांच करने के लिए पहुंचे थे एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  डुमराँव स्थित अपने आवास से कार्यालय के लिए निकले तथा फिर रहस्यमय तरीके से ग़ायब पंचायत सचिव रास्ते का शव रोहतास के करहगर स्थित नहर से मिला है. शव मिलने को पुष्टि करते हुए डुमराँव थानाध्यक्ष  संतोष कुमार ने बताया है कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गयी है. 

इसके पूर्व स्वजनों ने डुमराँव थाना को लिखित आवेदन देकर पंचायत सचिव के गुमशुदगी की जानकारी दी थी जिसमें बताया गया था कि वह सोमवार को डुमराँव स्थित आवास से ड्यूटी के लिए निकले थे. लेकिन, मंगलवार तक नहीं आए तो प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पंचायत सचिव ब्रह्मपुर के एकरासी, भदवर, बराढ़ी, बगेन तथा कैथी पंचायत के प्रभार में थे. घरवालों के अनुसार श्याम किशोर सिंह सोमवार को 8:45 बजे घर से ब्रह्मपुर कार्यालय जाने के लिए घर से निकले थे, पर 9:30 बजे ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बुधवार को डुमरांव थाना पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी ली थी इसी बीच जानकारी मिली कि एक शव करहगर स्थित नहर में मिला है बाद में शव की शिनाख्त पंचायत सचिव के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि शव मिलने के बाद पुलिस में उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया  तथा मामले के अनुसंधान में जुट गई है.













Post a Comment

0 Comments