राजपुर में मिला डालमियानगर के युवक का शव ..

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है जहाँ से प्रक्रियाओं को पूरी करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.

- मनोहरपुर रामपुर रजवाहा में शुक्रवार को बहता मिला शव
- रोहतास के डालमियानगर से 3 दिन पूर्व लापता हो गया था युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर रामपुर रजवाहा में शुक्रवार को एक 38 वर्षीय युवक का शव रोहतास जिला से नहर के रास्ते बहते हुए पहुंच गया. शव देवढ़िया पुल के पास फंस गया. आसपास के खेतों की सिचाई कर रहे किसानों ने इसकी सूचना सरपंच शंभूनाथ मिश्र को दी और उन्होंने राजपुर थाना को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने शव को नहर से निकलवाते हुए आसपास के जिलों में इसकी जानकारी दी. ज्ञात हुआ कि शव रोहतास के युवक का है और वह तीन दिनों से अपने घर से लापता है.

मृतक की पहचान रोहतास जिले के डालमिया नगर नगर वार्ड नंबर चार न्यू सिघौली के रहने वाले राकेश कुमार यादव के रूप में की गई. मृतक के पिता विजय प्रताप सिंह ने बताया कि उनका पुत्र तीन दिन पूर्व सुबह घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा. जिसको लेकर इसकी पत्नी शशि यादव के द्वारा डालमियानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. यह मानसिक रूप से विक्षिप्त था. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है जहाँ से प्रक्रियाओं को पूरी करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.











Post a Comment

0 Comments