गौशाला के नवनिर्मित भवन में अज्ञात ने जड़ा ताला ..

बताया कि पूर्व में भी कई दुकानदारों द्वारा गौशाला की दुकानों को कब्जा कर लिया गया है. वह किराया भी नहीं देते हैं. कई लोगों ने तो गौशाला समिति के खिलाफ न्यायालय में भी परिवाद दायर किया है. 

- हैरान-परेशान सदस्यों ने अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिख दी मामले की जानकारी
- पहले भी कई दुकानों पर जमाया गया है अवैध कब्जा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के स्टेशन रोड स्थित आदर्श गौशाला में बने नवनिर्मित भवन में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ताला बंद कर दिया गया है. जिसके बाद हैरान-परेशान गौशाला समिति के संरक्षक रोहतास गोयल तथा अन्य सदस्यों के द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र अनुमंडल पदाधिकारी सह गौशाला अध्यक्ष को दिया गया है.

जानकारी देते हुए गौशाला के संरक्षक रोहतास गोयल ने बताया कि गौशाला को मिली 20 लाक रुपयों की राशि से गौशाला के सौंदर्यीकरण तथा कुछ भवनों का निर्माण भी कराया जा रहा है. इसी प्रकार का एक भवन बनाया गया जिस पर किसी व्यक्ति ने अपना ताला लगा दिया है. ऐसे में इस बात की शिकायत अनुमंडल अधिकारी से की गई है. उनके निर्देशालोक में आगे मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.

पहले से ही कई दुकानों पर है अवैध कब्जा:

श्री गोयल ने बताया कि पूर्व में भी कई दुकानदारों द्वारा गौशाला की दुकानों को कब्जा कर लिया गया है. वह किराया भी नहीं देते हैं. कई लोगों ने तो गौशाला समिति के खिलाफ न्यायालय में भी परिवाद दायर किया है. ऐसे में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी दुकानदार के द्वारा ही इस तरह का कार्य किया गया है.











Post a Comment

0 Comments