जाँच से भाग रहे ट्रैक्टर चालक को दौड़ा कर पकड़ा, भेजा जेल ..

वह पुलिस कर्मियों से उलझ गया तथा पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए ट्रैक्टर लेकर तेजी से भागने लगा. भागने के क्रम में एक ट्रैक्टर की चपेट में आकर पुलिसकर्मी घायल होने से बचा. 

- नावानगर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार का है मामला
- जांच के दौरान भाग में लगा ट्रैक्टर चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लॉकडाउन में वाहन जांच के दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की तथा अभद्रता पूर्ण व्यवहार करने एवं सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में एक ट्रैक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार व्यक्ति रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र के बभनौल का रहने वाला बताया जा रहा है.

थानाध्यक्ष संजय कुमार के अनुसार नावानगर थाना क्षेत्र की पुलिस के द्वारा स्थानीय बाजार में लॉकडाउन के दौरान वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान एक ट्रैक्टर आता हुए दिखाई दिया. पुलिस के द्वारा जब ट्रैक्टर को रोककर चालक से पूछताछ की गई तो वह पुलिस कर्मियों से उलझ गया तथा पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए ट्रैक्टर लेकर तेजी से भागने लगा. भागने के क्रम में एक ट्रैक्टर की चपेट में आकर पुलिसकर्मी घायल होने से बचा. बाद में ट्रैक्टर का पीछा कर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर सहित रूप सागर से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, ट्रैक्टर को भी पुलिस ने जब्त कर लिया.











Post a Comment

0 Comments