पेशकार की बेटी अब बनेगी जज ..

इच्छा है कि घर की बिटिया जज बने. अंग्रेजी भाषा में अव्वल अंक पाने वाली निकुंभ का कहना है कि उसकी भी दिली तमन्ना है कि वह न्यायिक सेवा में आकर देश और समाज की सेवा करे.

- स्थानीय व्यवहार न्यायालय के पेशकार के पुत्री हैं चेतान्शी निकुंभ
- कृषि सलाहकार मृत्युंजय पांडेय  की पुत्री चारू पांडेय ने भी किया गाँव का नाम रोशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  इंटर की परीक्षा में अव्वल स्थान पाने वाली चेतान्शी निकुंभ अब जज बनने की तैयारी करने वाली है. स्थानीय व्यवहार न्यायालय के पेशकार अजय कुमार सिंह की बेटी चेतान्शी कैम्ब्रिज स्कूल से सीबीएसई की इंटर परीक्षा में 94.6 फीसदी अंक प्राप्त कर अव्वल आयी है. अब क्लेट के जरिए विधि स्नातक की डिग्री हासिल कर जज बनने की सपना सँजोये हुए है. चेतान्शी निकुंभ के दादा स्व. कृष्ण कुमार सिंह अधिवक्ता की इच्छा थी कि परिवार में कोई जज बने और परिवार का नाम रौशन करे. ज़िले के मंझरिया निवासी अजय कुमार सिंह और उनकी पत्नी रूमा सिंह की भी इच्छा है कि घर की बिटिया जज बने. अंग्रेजी भाषा में अव्वल अंक पाने वाली निकुंभ का कहना है कि उसकी भी दिली तमन्ना है कि वह न्यायिक सेवा में आकर देश और समाज की सेवा करे.

12 वीं की परीक्षा में जिले के बच्चों ने दिखाया दम:

ब्रह्मपुर प्रखंड के कांट पंचायत के रहथुआ गांव के निवासी कृषि सलाहकार मृत्युंजय पांडेय पंचायत की पुत्री चारु पांडेय ने  प्रथम श्रेणी में 96.4 फीसद अंक प्राप्त कर 12 वीं की परीक्षा  उत्तीर्ण की है. इसके पूर्व उसने केंद्रीय विद्यालय फोर्ट विलियम, कोलकाता से 90.4 फीसद अंक प्राप्त कर 10वीं परीक्षा उत्तीर्ण की थी.











Post a Comment

0 Comments