एक सप्ताह तक विस्तारित की जाए लॉक डाउन की अवधि: भोजपुरी साहित्य मंडल

विशेष आवश्यकता ना हो तो घरों से बाहर नहीं निकले और जब निकले तो मास्क तथा फिजिकल व सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें. उन्होंने डीएम से अनुरोध किया है कि पूरे जिले में सख्ती के साथ 19 जुलाई तक लॉकडाउन को बढ़ाया जाए. 

- जनहित में किए गए जिलाधिकारी के फैसले का बुद्धिजीवियों ने किया स्वागत
- लोगों से की अपील, कहा-आवश्यकता ना हो तो ना निकले घर से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में कोरोना वायरस की विकराल होती स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा किए गए तीन दिवसीय लॉकडाउन की साहित्यकार तथा बुद्धिजीवियों ने सराहना की है. साथ ही जिला पदाधिकारी को इसके लिए बधाई दी है. वहीं, डीएम से अनुरोध किया है कि लॉकडाउन को विस्तारित करते हुए 12 जुलाई से कम से कम 1 सप्ताह यानि कि 19 जुलाई तक कर दिया जाए. 

भोजपुरी साहित्य मंडल के महासचिव डॉ. अरुण मोहन भारवि एवं अध्यक्ष अनिल कुमार त्रिवेदी ने एक संयुक्त बयान जारी कर यह कहा है कि, कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में रहे तथा यदि विशेष आवश्यकता ना हो तो घरों से बाहर नहीं निकले और जब निकले तो मास्क तथा फिजिकल व सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें. उन्होंने डीएम से अनुरोध किया है कि पूरे जिले में सख्ती के साथ 19 जुलाई तक लॉकडाउन को बढ़ाया जाए. 

प्रेस विज्ञप्ति जारी करने से पूर्व साहित्य मंडल की एक महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक हुई. श्रीभगवान पांडेय, अमरेंद्र दूबे, विमलेश पाठक, विनीत कुमार सिंह, कामरान खान, यश महाराज, अभिषेक वर्मा ने भाग लिया. बैठक की अध्यक्षता अनिल कुमार त्रिवेदी तथा संचालन डॉ. अरुण मोहन भारवि ने किया.











Post a Comment

0 Comments