पोखर में नहा रहे बच्चे की डूबने से मौत ..

उस वक्त नवमी कुमार उनके हाथ नहीं लग सका बाद में गोताखोरों को बुलाया गया. जिन्होंने काफी मशक्कत के बाद पोखर से बच्चे को निकाला. आनन-फानन में उसे अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया.

- डुमराँव थाना क्षेत्र के छठिया पोखर में डूबने से हुआ हादसा
- साथ में स्नान कर रहे दो बच्चों को स्थानीय लोगों ने बचाया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव नगर के छठिया पोखरा में स्थान के क्रम में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. मृतक की पहचान स्थानीय निवासी संतोष कुमार माली के 10 वर्षीय पुत्र नवमी कुमार के रूप में हुई. दरअसल, गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे नवमी कुमार मोहल्ले के ही एक बच्चे पिंटू और एक अन्य दोस्त के साथ छठिया पोखरा में नहा रहा था.

बरसात के मौसम में पोखरा का जलस्तर बढ़ जाने से बच्चों को पानी की गहराई का अहसास नहीं हुआ और तीनों बच्चे एक साथ पानी में डूबने लगे. इस दौरान रास्ते जा रहे राहगीरों ने पानी में छलांग लगा कर पानी में डूब रहे दो बच्चों को पोखरे से बाहर निकाल लिया. हालांकि, उस वक्त नवमी कुमार उनके हाथ नहीं लग सका बाद में गोताखोरों को बुलाया गया. जिन्होंने काफी मशक्कत के बाद पोखर से बच्चे को निकाला. आनन-फानन में उसे अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां उपाधीक्षक डॉ.अनिल कुमार भट्ट ने जांचोपरांत बच्चे को मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि मृतक माता-पिता की तीन संतानों में सबसे छोटा था. घटना की सूचना मिलने पर डुमरांव थानाध्यक्ष संतोष कुमार मौके पर पहुंच गए थे. वहीं अंचलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने कहा कि मृतक के परिजनों को मुआवजे की राशि प्रदान किए जाने के लिए प्रक्रिया की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments