बड़ी कार्रवाई: वीडियो: बिना मास्क पहने संचालन करने के आरोप में सील की गई दो दुकाने ..

बताया कि कोरोना संक्रमण का प्रसार लगातार बढ़ते जा रहा है ऐसे में पूरे नगर में यदि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए दुकान का संचालन करते हुए अथवा बिना मास्क लगाए पहुंचे व्यक्ति को सामान देते हुए पकड़ा जाएगा तो दुकानदार के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए उसकी दुकान को सील कर दिया जाएगा.

- अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के द्वारा की गई कार्रवाई 
- जनरल स्टोर तथा दवा दुकान संचालक के विरुद्ध की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए बक्सर में 17 जुलाई तक किए गए लॉकडाउन के दौरान लोगों को बगैर मास्क पहने घरों से बाहर निकलने अथवा दुकानों आदि का संचालन करने की मनाही है. बावजूद इसके लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के द्वारा लगातार ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उन्हें मास्क आदि पहनने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है. एसडीएम स्वयं अपनी सरकारी गाड़ी से नगर भ्रमण करते रह रहे हैं तथा नगर भवन के दौरान वह ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को कोरोना वायरस की भयावहता तथा मास्क पहनने के लिए जागरूक भी कर रहे हैं. 


पिछले दिनों जहां अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा दो दवा दुकानदारों को बिना मास्क पहने दुकान का संचालन करने के कारण उनके दुकानों को तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया था वहीं, मंगलवार को की गई कार्रवाई में नगर के पुराना अस्पताल रोड में गुलशन जनरल स्टोर नामक एक जनरल स्टोर संचालक पर मास्क ना पहनने के लिए ना सिर्फ जुर्माना लगाया गया बल्कि, उनकी दुकान को भी 3 दिनों के लिए सील कर दिया गया.  वहीं, संचालक द्वारा मुँह से हटा कर गले में गमछा लपेटे बैठे रहने के कारण ज्योति प्रकाश चौक पर स्थित अजय मेडिकल स्टोर को भी शनिवार तक के लिए सील कर दिया गया है. 

जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि कोरोना संक्रमण का प्रसार लगातार बढ़ते जा रहा है ऐसे में पूरे नगर में यदि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए दुकान का संचालन करते हुए अथवा बिना मास्क लगाए पहुंचे व्यक्ति को सामान देते हुए पकड़ा जाएगा तो दुकानदार के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए उसकी दुकान को सील कर दिया जाएगा. नगर के हर इलाके में लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है जो कि आगे भी चलाया जाता रहेगा.
वीडियो:











Post a Comment

0 Comments