बड़ी ख़बर: जिले में कोरोना से दूसरी मौत, निजी शिक्षक बने शिकार ..

बस्ती को सील कर सैनिटाइजेशन शुरू कराया जा रहा है. वहीं, मेडिकल टीम को डोर टू डोर जांच करने के निर्देश दिए गए हैं. उधर, घटना के बाद से पांडेयपुर गांव में सर्वत्र सन्नाटा व्याप्त है. हर घर के दरवाजे बंद है तथा गांव की गलियां वीरानगी की चादर ओढ़ रखी है.
शव को ले जाने के लिए पहुंचे स्वास्थ्यकर्मी

- सिमरी प्रखंड के पांडेपुर गांव में हुई दूसरी मौत
- पटना से पत्नी का इलाज करा कर लौटे थे शिक्षक, सर्दी-बुखार व सांस लेने में थी परेशानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में कोरोना वायरस से शनिवार को दूसरी मौत हो गई. यह मौत एक निजी शिक्षक की है. बताया जा रहा है कि सिमरी प्रखंड क्षेत्र के दुल्लहपुर पंचायत अंतर्गत पांडेयपुर गांव के 65 वर्षीय निजी शिक्षक शनिवार को कोरोना का शिकार बने. बताया गया कि वह पटना में पत्नी का इलाज करा चार दिन पूर्व अपने घर आए थे. शुक्रवार को सर्दी-बुखार होने के साथ ही श्वास लेने में परेशानी के बाद उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. प्रारंभिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा उनका स्वैब जांच भी किया गया. जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव निकले थे.
मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी व थानाध्यक्ष

शनिवार को भी अचानक उनके श्वास लेने में आई परेशानी को देख स्वजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे, तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया. जैसे ही इसकी पुष्टि मेडिकल टीम द्वारा की गई, स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया. प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह, अंचलाधिकारी आमोद राज एवं थानाध्यक्ष जुनैद आलम तत्क्षण पांडेयपुर पहुंचे तथा लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को घरों के अंदर रहने की अपील की जाने लगी. जिस घर में मृतक शिक्षक के शव को रखा गया था. उधर, किसी को भी जाने की इजाजत नहीं थी.  बीडीओ अजय कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित बस्ती को सील कर सैनिटाइजेशन शुरू कराया जा रहा है. वहीं, मेडिकल टीम को डोर टू डोर जांच करने के निर्देश दिए गए हैं. उधर, घटना के बाद से पांडेयपुर गांव में सर्वत्र सन्नाटा व्याप्त है. हर घर के दरवाजे बंद है तथा गांव की गलियां वीरानगी की चादर ओढ़ रखी है.











Post a Comment

0 Comments