जनता की अदालत में दर्ज हुई सांसद के गुमशुदगी की रिपोर्ट, ढूंढ कर लाने वालों को मिलेगा इनाम ..

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अनुराग राज त्रिवेदी ने कहा कि सांसद वर्चुअल तरीके से अपने पिताजी के प्रतिमा का अनावरण कर रहे हैं. उनकी टाइमिंग देखिए कि ऐसा तब हो रहा है जब बक्सर के कई पिता काल कलवित हो रहे हैं. क्या उन पिताओं के प्रति सांसद की कोई जवाबदेही नहीं है?

- बक्सर में युवाओं ने हर गली तथा चौराहों पर चिपकाए पोस्टर
- भाजपा ने किया प्रतिरोध, कहा- "जनता के लिए बैठकों में व्यस्त हैं सांसद"

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सांसद लापता हो गए हैं ढूंढने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा. यह हम नहीं कह रहे हैं यह कहना है बक्सर के युवाओं का. बक्सर के एनएसयूआई संगठन के युवाओं की एक टोली गुरुवार को पूरे नगर में घूमी. घूम घूम कर सांसद के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए. पोस्टर चिपका रहे युवाओं ने कहा कि जब से कोरोना वायरस काल देश में आया है तब से हमारे सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे गायब हो गए हैं. संभवतः उन्हें कोरोना का भय हो लेकिन, वह जनता के प्रति अपनी जवाबदेही भूल गए हैं. युवाओं का कहना था कि सांसद ने कोरोना संक्रमण काल में एक बार भी अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचकर जनता का हाल चाल नहीं लिया. 

जब अपने संसदीय क्षेत्र के साथ उनका इस तरह का रवैया है तो फिर देश के जनता के स्वास्थ्य के प्रति बतौर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री उनका क्या रवैया होगा? एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अनुराग राज त्रिवेदी ने कहा कि सांसद वर्चुअल तरीके से अपने पिताजी के प्रतिमा का अनावरण कर रहे हैं. उनकी टाइमिंग देखिए कि ऐसा तब हो रहा है जब बक्सर के कई पिता काल कलवित हो रहे हैं. क्या उन पिताओं के प्रति सांसद की कोई जवाबदेही नहीं है? अनुराग ने कहा कि सांसद को ढूंढ कर लाने पर एनएसयूआई उचित इनाम भी देगी.

मौके पर कांग्रेस आईटी सेल के जिलाध्यक्ष विनय ओझा, एनएसयूआई के उपाध्यक्ष विकास कुमार पांडेय, महासचिव विशाल खरवार, राम प्रतीक चौबे, नागेश कुमार, अंकित पांडेय, दीपक राय, आसिफ अली, सरफराज सिद्धकी, अंकित सिंह, विकास तिवारी तथा कई लोग मौजूद रहे.

भाजपा की प्रतिक्रिया लोगों के स्वास्थ्य के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं सांसद:

भाजपा के आईटी सेल के पूर्व जिला संयोजक नितिन मुकेश ने कहा कि कांग्रेस का छात्र विंग एनएसयूआई भाई-भतीजावाद एवं भ्रष्टाचार में डूबा रहता है. पूरा बिहार आपदा से जूझ रहा है वहीं, अखबार में नाम चमकाने के लिए उन्होंने इस तरह का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि सांसद देश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री हैं कोरोना वायरस काल में किस तरह लोगों को सहायता मिल सके इसके लिए वह लगातार बैठक कर नेताओं तथा आला अधिकारियों से बात कर लोगों को सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं. अब तक के इतिहास में सांसद से अधिक भ्रमण करने वाला कोई दूसरा सांसद नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाज एवं जनता को धोखा देने का काम कर रही है.













Post a Comment

0 Comments