लिट्टी-चोखा के साथ हेरोइन बेच रहे कारोबारी समेत दो गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया कि वह बाजार में लिट्टी-चोखा की एक दुकान चलाता है जहां वह पहले शराब का कारोबार करते हुए पकड़े जाने पर जेल जा चुका है. बताया जा रहा है कि जमानत पर छूटकर आने के बाद वह पुनः हेरोइन तस्करी से धंधे में शामिल हो गया था. 
पकड़े गए तस्कर के साथ सिकरौल थाने की पुलिस


- अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हुई दो कारोबारियों की गिरफ्तारी 
- बरामद की गई 16 ग्राम हेरोइन की खेप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के 2 स्थानों से पुलिस ने पुलिस ने दो हेरोइन तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, जिनके पास तकरीबन 16 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि पकड़े गए अभियुक्तों में एक लिट्टी-चोखा की दुकान चलाता है, जिसके आड़ में वह या धंधा किया करता था.

 घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पकड़े गए दोनों तस्कर हेरोइन की खेप लेकर उसकी डिलीवरी करने जा रहे थे इसी दरमियान पुलिस के हत्थे चढ़े. 

पहली घटना में शुक्रवार की शाम पकड़े गए अभियुक्त की गिरफ्तारी मुरार पेट्रोल पंप के पास से हुई जहां गश्ती के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को 10 पुड़िया(7.6 ग्राम) हेरोइन एवं 300 रुपये नगद के साथ धीरेंद्र कुमार सिंह उर्फ डुलडुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. वहीं, दूसरी घटना में सिकरौल थाना क्षेत्र के सिकरौल बाज़ार से 8 ग्राम हेरोइन के साथ बिंदेश्वर बिंद उर्फ बुलेट को पकड़ा गया. मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि तस्कर के पास से 23 हज़ार 160 रुपये भी बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि वह बाजार में लिट्टी-चोखा की एक दुकान चलाता है जहां वह पहले शराब का कारोबार करते हुए पकड़े जाने पर जेल जा चुका है. बताया जा रहा है कि जमानत पर छूटकर आने के बाद वह पुनः हेरोइन तस्करी से धंधे में शामिल हो गया था. 

कोरान सराय बना हेरोइन कारोबार का गढ़:

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए दोनों हेरोइन तस्कर कोरान सराय इलाके से हेरोइन लाकर उसका कारोबार करते थे. पूछताछ के दौरान उन्होंने यह स्वीकार किया है. हालांकि, पूर्व में कई बार कोरान सराय थाना पुलिस ने इन कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की है लेकिन, अब एक बार फिर कारोबारी सक्रीय हो गए हैं.











Post a Comment

0 Comments