वृद्ध समेत दो लोगों की डूबने से मौत ..

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं मेंई एक वृद्ध तथा एक बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई. बाद में लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी तथा शवों को बक्सर सदर अस्पताल में भेज कर पोस्टमार्टम कराया गया.

- धनसोई तथा राजपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई घटनाएं
- बक्सर सदर अस्पताल भेज कराया गया पोस्टमार्टम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं मेंई एक वृद्ध तथा एक बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई. बाद में लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी तथा शवों को बक्सर सदर अस्पताल में भेज कर पोस्टमार्टम कराया गया.

धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी गांव में घास काटने गए वृद्ध की गढ्ढे में भरे पानी मे डूबकर मौत हो गई. घर वापस लौटने में देर होने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की तब शाम में गढ्ढे से मृतक का शव बरामद हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना की जानकारी देते धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान 55 वर्षीय जीउत सिंह पिता स्व रामाधार सिंह के रूप में की गई है. उनकी खोज में दोपहर से ही घरवाले लगे थे. शाम में शव बरामद किया गया. उधर, राजपुर थाना के जलहरा गांव में एक 7 वर्षीय बच्ची की नहर में डूबने से मौत हो गयी. बच्ची स्थानीय निवासी मनोज राजभर की पुत्री मनीषा कुमारी बताई जा रही है.











Post a Comment

0 Comments