युवाओं ने चलाया जागरूकता अभियान, कोरोना से किया सचेत ..

युवाओं ने नगर के चतुरसाल गंज स्थित अनूसूचित बस्ती में तख्ती पर लिखे सन्देश के माध्यम से साफ-सफाई को लेकर एहितयात बरतने के लिए जागरूक किया. इसके साथ-साथ मास्क और साबुन का भी वितरण किया गया. 

 

- अनुसूचित बस्ती में किया मास्क तथा साबुन का वितरण
- समाजसेवी अजय राय के नेतृत्व में चलाया गया अभियान


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमितो की संख्या दिनों-दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है. हालांकि, जिले में इसकी रफ्तार कम होने लगी है. वहीं, कोरोना से बचाव को लेकर युवाओं ने दलित बस्तियों में जागरूकता अभियान चलाया. साथ ही युवाओं द्वारा मास्क और साबुन का भी वितरण किया गया. इस अभियान का नेतृत्व युवा समाजसेवी अजय राय ने किया. 

दरअसल, अजय राय और उनकी टीम द्वारा कोरोना काल के शुरुआती दौर से ही जरुरतमंदो तक लगातार राहत समाग्री पहुंचाने के साथ-साथ कोरोना से बचाव को लेकर लोगो के बीच जागरूकता अभियान चला रही है. जिसके बाद स्वयं जिलाधिकारी और स्थानीय लोगो ने भी युवाओं के इस नेक कार्य की सराहना की. वहीं, युवाओं ने नगर के चतुरसाल गंज स्थित अनूसूचित बस्ती में तख्ती पर लिखे सन्देश के माध्यम से साफ-सफाई को लेकर एहितयात बरतने के लिए जागरूक किया. इसके साथ-साथ मास्क और साबुन का भी वितरण किया गया. 

अजय राय का कहना है कि अनूसूचित बस्ती के लोगो मे जागरूकता की ज्यादा जरूरत है. साफ-सफाई रखने के लिए उन्हें जागरूक किया गया. वहीं, इस अभियान में मुख्य रूप से अविनाश पाठक, दिनेश सिंह,भोलू कुमार, प्रमोद खरवार, मनीष सिंह, प्रद्युमन खरवार, कुंदन सिंह, गोरख सैनी, राहुल खरवार समेत दर्जनों युवा शामिल रहें.













Post a Comment

0 Comments