रक्षक बना भक्षक: अनुसूचित बस्ती में घुसकर चौकीदार ने महिलाओं की इज्जत पर डाला हाथ, विरोध करने पर जला दी बस्ती ..

उन्होंने हथियार के बल पर महिलाओं के साथ जबरदस्ती की कोशिश शुरू कर दी. इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से उन्होंने 2 राउंड फायरिंग भी की. बाद में मुसहर टोली के निवासियों के द्वारा आरोपी चौकीदार तथा उसके साथियों को पकड़ लिया गया तथा उनकी पिटाई करते हुए उसके पास से अवैध देसी कट्टा भी छीन लिया गया.
 
अपनी गुहार लेकर बक्सर पहुंचे अनुसूचित बस्ती के लोग, हाथ में पुलिसकर्मी से छीना गया कट्टा
- नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी का मामला
- पीड़ित लोगों ने अखबार के दफ्तर में पहुंचकर बताई व्यथा
- एसपी ने किया स्प्ष्ट, दोषी कोई भी हो नहीं बख्शा जाएगा.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र में अवस्थित रामनगर गांव स्थित
उजागर टोला निवासी मुसहर टोली के लोगों ने स्थानीय चौकीदार पर बेहद संगीन आरोप लगाया है. उनका कहना है कि चौकीदार ने अपने दो साथियों के साथ जबरन मुसहर टोली में प्रवेश कर महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. नशे में धुत चौकीदार ने इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की जिसके बाद मुसहर टोली के लोगों ने आत्मरक्षार्थ पुलिसकर्मी की पिटाई करते हुए उसके पास से अवैध देसी कट्टा छीन लिया. इस घटना के कुछ देर बाद आरोपित चौकीदार ने अपने दो साथियों के साथ पहुंचकर बस्ती में आग लगा दी. मामले में जब कहीं से कोई उम्मीद नहीं दिखी तो बस्ती के लोग जिला मुख्यालय स्थित दैनिक जागरण अखबार के कार्यालय में पहुंच गए जहां उन्होंने पत्रकारों से मामले में पहल करने की अपील की. इस संदर्भ में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. प्रारंभिक जांच में मामला सही पाया गया है. चौकीदार अनुसूचित बस्ती में पहुंचा था तथा उसने महिलाओं के साथ अभद्रता भी की है. एसडीपीओ डुमराँव को मौके पर भेजा गया है दोषी कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा.


घटना के संदर्भ में मुसहर टोली निवासी फूलझारो देवी तथा मूसा  मुसहर ने बताया है कि मंगलवार के रात तकरीबन 9:30 बजे जब सब लोग खा पीकर सोने की तैयारी कर रहे थे उसी वक्त स्थानीय चौकीदार तेजनारायण सिंह अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर पहुंच गए तथा उन्होंने हथियार के बल पर महिलाओं के साथ जबरदस्ती की कोशिश शुरू कर दी. इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से उन्होंने 2 राउंड फायरिंग भी की. बाद में मुसहर टोली के निवासियों के द्वारा आरोपी चौकीदार तथा उसके साथियों को पकड़ लिया गया तथा उनकी पिटाई करते हुए उसके पास से अवैध देसी कट्टा भी छीन लिया गया. बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई के बाद चौकीदार अपनी बाइक पर सवार होकर वहां से निकल गया तथा कुछ देर बाद पुनः अपने दोनों साथियों के साथ पहुंचा और उसने बस्ती में आग लगा दी.

जिस पुलिस पर लोगों को सबसे ज्यादा उम्मीद थी उसी का यह रूप देखकर मुसहर टोली के निवासियों में दहशत का माहौल कायम हो गया तथा वह न्याय की आस लिए जिला मुख्यालय पहुंच गए जहां उन्होंने दैनिक जागरण अखबार के कार्यालय में पहुंचकर अपनी बात पत्रकारों के समक्ष रखी. डीजीपी के गृह जिले में इस तरह की वारदात सामने आने से पुलिसिया कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि, एसपी के द्वारा दिए गए बयान से पुलिस के प्रति जनता का भरोसा कायम रहने की उम्मीद है.

वीडियो:














Post a Comment

0 Comments