बक्सर में कोरोना संक्रमण ने बनाया नया रिकॉर्ड 1 दिन में मिले सर्वाधिक 95 मामले ..

वहीं, दूसरे स्थान पर चौगाईं ने कब्जा जमाया है. वहीं, संक्रमण के रिकॉर्ड में ब्रह्मपुर का स्थान तीसरा है. बताया जा रहा है कि जिस प्रकार तेजी से कोरोना मामलों की जांच कराई जा रही है. वैसे ही मामले भी सामने आ रहे हैं. राहत की बात यह है कि अधिकांश मामले नेगेटिव मिले हैं.
 
- बुधवार को जारी सूची में नावानगर टॉप पर, चौगाईं दूसरे तथा ब्रह्मपुर तीसरे स्थान पर
- संक्रमित पाए गए लोगों के घरों के आसपास की जाएगी घेराबंदी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर में कोरोना संक्रमण लगातार नए नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. बक्सर में बुधवार को कोरोना संक्रमण का एक नया रिकॉर्ड बना यह रिकॉर्ड अब तक के 1 दिन में मिले सर्वाधिक मामलों के रूप में बना है. बताया जा रहा है कि पूरे जिले में एक तरफ जहां नावानगर बुधवार की रिपोर्ट में टॉप पर है. वहीं, दूसरे स्थान पर चौगाईं ने कब्जा जमाया है. वहीं, संक्रमण के रिकॉर्ड में ब्रह्मपुर का स्थान तीसरा है. बताया जा रहा है कि जिस प्रकार तेजी से कोरोना मामलों की जांच कराई जा रही है. वैसे ही मामले भी सामने आ रहे हैं. राहत की बात यह है कि अधिकांश मामले नेगेटिव मिले हैं.

सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि सभी संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग की जाएगी. तथा उनका भी टेस्ट कराया जाएगा. वहीं, उनके घरों के आसपास कंटेन्मेंट ज़ोन का घेरा बनाया जाएगा. उन्होंने बताया कि अब तक 17 हज़ार 420 लोगों की जाँच कराई गयी है जिनमें अभी 524 लोगों को एक्टिव की श्रेणी में रखा गया है. 

कोरोना मीटर

अब तक हुए जाँच :
प्राप्त रिपोर्ट: 
कुल मामले: 
गैर संक्रमित: 
ठीक हुए: 
कुल संक्रमित: 
कुल मौतें(सरकारी आंकड़ा):













Post a Comment

0 Comments