अपनी मांगों को लेकर जिला पदाधिकारी से मिले फेयर प्राइस डीलर ..

साथ ही उन्होंने कहा कि हड़ताल पर जाना और ई-चालान नहीं, लगाना उचित नहीं है. डीएम ने कहा कि आपदा की घड़ी में डीलर काम करें उनकी जो भी मांग है उस पर बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी से अनुरोध किया जाएगा. 
 
- 8 सूत्री मांगों को लेकर जिला पदाधिकारी से की वार्ता
- प्रशासन के अनुरोध पर वापस लिया हड़ताल का फैसला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन बक्सर के जिलाध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिला पदाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी से मिला. इस दौरान 8 सूत्री मांग को लेकर वार्ता संपन्न हुई. वार्ता के क्रम में जिला पदाधिकारी ने आश्वस्त किया कि वह सभी की मांगों के आलोक में उनकी यथा सम्भव मदद करेंगे. लेकिन, कोरोना वायरस महामारी में डीलरों को भी लाभुकों एवं जनता के हित में काम करने की आवश्यकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि हड़ताल पर जाना और ई-चालान नहीं, लगाना उचित नहीं है. डीएम ने कहा कि आपदा की घड़ी में डीलर काम करें उनकी जो भी मांग है उस पर बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी से अनुरोध किया जाएगा. 

इसके पश्चात फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन की जिला इकाई की महत्वपूर्ण बैठक भी किला मैदान में संपन्न की गई. बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार यादव ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में जिला प्रशासन के साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता है. बैठक में महामंत्री हृदयानंद मिश्रा,सुरेंद्र प्रसाद, सीडी सिंह, बैजनाथ यादव, हरेंद्र पासवान, शिवनारायण यादव, सुनील कुमार सिंह, कपिल मुनि ठाकुर, रितेश चौहान, उमेंद्र पासवान, व्यास मुनि सिंह, गोपाल जी, भरत पाल, तलिबान शाह, हरिनारायण सिंह यादव, हृदय नारायण सिंह के अलावे अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे.













Post a Comment

0 Comments