कोरोना को हरा चुके बालगृह अधीक्षक की करंट लगने से मौत ..

कोरोना को मात देकर निकले बालगृह अधीक्षक रौशन कुमार की बुधवार सुबह करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह दुःखद घटना उनके पैतृक आवास अरवल जिले में हुई है. इसकी जानकारी मिलने के बाद बालगृह में एक शोक सभा आयोजित की गई.
 
- बालगृह परिसर में शोकसभा आयोजित कर दी गई श्रद्धांजलि
- होम आइसोलेशन में पैतृक गांव अरवल पहुंचे थे अधीक्षक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना को मात देकर निकले बालगृह अधीक्षक रौशन कुमार की बुधवार सुबह करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह दुःखद घटना उनके पैतृक आवास अरवल जिले में हुई है. इसकी जानकारी मिलने के बाद बालगृह में एक शोक सभा आयोजित की गई. जिसमें बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक राज कुमार, सीडब्ल्यूसी सदस्य डॉ. शशांक शेखर, नवीन कुमार, बालगृह में आवासित बालक व कर्मी शामिल रहे. सभी ने दो मिनट का मौन धारण कर मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

जिसके बाद डॉ. शशांक ने बताता कि रौशन कुमार कर्मठ इंसान थे. अपने कार्य के प्रति हमेशा सचेत रहते थे. बहुत कम उम्र में ही उनका इस दुनिया से छोड़ कर चले जाना बेहद कष्ट कारक है. उन्होंने बताया कि रौशन कुमार कोरोना पोजेटिव हो गए थे. अस्पताल में उनका इलाज चला. इसके बाद जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई. अधिकारियों को इस बात अवगत कराने के बाद वह पिछले 2 अगस्त को अपने पैतृक घर चले.

उनके परिजनों ने बताया की घर का समरसेबल खराब था. उसे बनाने के दौरान सुबह करीब छह बजे वह बिजली के चपेट में आ गए. मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक रौशन कुमार की माता का पूर्व में ही देहांत हो चुका है. उनकी तीन बहनें है. इस दुर्घटना के बाद उनके परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है.













Post a Comment

0 Comments