शादी समारोह में हुए विवाद को लेकर मारपीट, महिला से जबरदस्ती का प्रयास ..

इस दौरान अभियुक्तों के द्वारा पीड़ित की पत्नी से जबरदस्ती का प्रयास भी किया गया. मामले को लेकर पीड़ित द्वारा इटाढ़ी थाने में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
मारपीट में घायल व्यक्ति

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कैथना हाई स्कूल मोड़ के समीप हुई घटना
- मामले में जांच में जुटी है पुलिस, कई आरोपों को मान रही संदिग्ध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 10 माह पूर्व आरा में एक शादी समारोह में हुए विवाद को लेकर सात नामजद अभियुक्तों द्वारा एक व्यक्ति से मारपीट की गई. इस दौरान अभियुक्तों के द्वारा पीड़ित की पत्नी से जबरदस्ती का प्रयास भी किया गया. मामले को लेकर पीड़ित द्वारा इटाढ़ी थाने में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस संदर्भ जानकारी देते हुए भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के चौरी गांव के रहने वाले संजय कुमार सिंह ने बताया है कि रक्षाबंधन के दौरान वह अपनी दो बहनों से राखी बनवाने के लिए सपरिवार स्थानीय थाना क्षेत्र के कैथना गांव पहुंचे हुए थे. वहां से अपनी चार पहिया वाहन में सवार होकर लौटने के क्रम में 3 अगस्त की शाम तकरीबन 7:30 बजे कैथना हाई स्कूल मोड़ के समीप कैथना के रहने वाले चितरंजन कुमार सिंह, मनोरंजन कुमार सिंह, राहुल सिंह, पवन सिंह, प्रिंस कुमार सिंह, अनुज प्रताप सिंह तथा आकाश सिंह ने अपनी बाइकों को सड़क पर खड़ा कर रास्ता रोक दिया तथा फिर उनके साथ जमकर मारपीट की. यही नहीं उन्होंने उनकी पत्नी के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की, जिसमें उनके वस्त्र भी फट गए. बाद में शोर-शराबा सुनकर गांव की तरफ से आ रहे कुछ बाइक सवार लोगों को देखकर सभी नामजद अभियुक्त भाग खड़े हुए.

बताया जा रहा है कि पीड़ित के बहनों की शादी कैथना गांव में हुई है. वहीं से 10 माह पूर्व जब बारात आरा गई हुई थी तो बाराती तथा घराती में मारपीट हुई थी. संभवत: उसी बात के प्रतिशोध स्वरूप इस घटना को अंजाम दिया गया है. मामले में जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने बताया कि पूर्व के विवाद में मारपीट की बात सामने आई है. हालांकि, अन्य आरोपों की सत्यता अभी संदिग्ध है.













Post a Comment

0 Comments