तेजस्वी के विरुद्ध बक्सर में दर्ज हो सकती है एफआइआर, यह है वजह ..

पिछले दिनों चक्की पहुंचे थे. उस दौरान भी काफ़ी भीड़ हो जाने के कारण उन पर लॉक डाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था जिसमें पप्पू यादव समेत 18 नामजद तथा 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 

 

- चक्की में छह हजार से ज्यादा लोगों के बीच लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां
- एसपी ने कहा, जांच के बाद करेंगे उचित कानूनी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजद नेता सरफराज अहमद परिजनों से मिलने पहुंचे तेजस्वी ने परिजनों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा दिवंगत नेता की कमी पूरी नहीं की जा सकती. यह पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है. उधर, ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के चक्की में पूर्व मुखिया स्व. धनराज सिंह के श्राद्ध कर्म के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पहुंचे।. इस दौरान जहां उनके काफिले में तकरीबन दो दर्जन चार पहिया वाहन शामिल नजर आए वहीं दूसरी तरफ 6 हज़ार से ज्यादा की भीड़ कार्यक्रम स्थल पर नजर आई. ऐसे में समर्थकों तथा अन्य लोगों के बीच यह सवाल उठने लगा कि क्या यह लॉक डाउन का उल्लंघन है तथा क्याया इस आरोप में तेजस्वी पर प्राथमिकी दर्ज हो सकती है?


दरअसल, कुछ ऐसा ही नजारा उस वक्त सामने आया था जब जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पिछले दिनों चक्की पहुंचे थे. उस दौरान भी काफ़ी भीड़ हो जाने के कारण उन पर लॉक डाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था जिसमें पप्पू यादव समेत 18 नामजद तथा 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. ऐसे में अब बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में भी अत्यधिक भीड़ होने की वजह से लॉक डाउन टूटने को आधार मानते हुए उन पर भी प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. इस संदर्भ में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की जांच करने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसपी के इस बयान के बाद यह माना जा रहा है कि लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया जा सकता है.



















Post a Comment

0 Comments