अपने गढ़ में शक्ति प्रदर्शन करने पहुंचे तेजस्वी, धक्का-मुक्की के बीच हुए रवाना ..

चक्की के मुखिया स्व. धनराज यादव के ब्रह्मभोज में शामिल होने के साथ-साथ वह राजद के दिवंगत नेता सरफराज अहमद के परिजनों से मिलकर मातमपुर्सी के बहाने यह बताने की कोशिश करते नज़र आए कि उनका जनाधार कम नहीं हुआ है. इसके लिए पूर्व में ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने व्यापक तैयारी कर रखी थी. 

- ब्रम्हपुर विधानसभा क्षेत्र के चक्की में जमकर किया लॉक डाउन का उल्लंघन
- धक्का-मुक्की के बीच पटना को रवाना हो गए लालू के लाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के बक्सर आने के बाद जब राजद को अपने जनाधार के खिसकने की चिंता हुई तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आनन-फानन में बक्सर पहुंच गए. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ वह ब्रह्मपुर विधानसभा इलाके के चक्की और नया भोजपुर में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए. चक्की के दिवंगत मुखिया स्व. धनराज यादव के ब्रह्मभोज में शामिल होने के साथ-साथ वह राजद के दिवंगत नेता सरफराज अहमद के परिजनों से मिलकर मातमपुर्सी के बहाने यह बताने की कोशिश करते नज़र आए कि उनका जनाधार कम नहीं हुआ है. इसके लिए पूर्व में ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने व्यापक तैयारी कर रखी थी. 

बताया जा रहा है कि पप्पू यादव की जनसभा से ज्यादा भीड़ दिखाकर अपना शक्ति प्रदर्शन करने का निर्देश पूर्व में ही स्थानीय नेताओं को प्रदेश के नेताओं से मिला हुआ था. हैरत की बात यह रही कि शक्ति प्रदर्शन के दौरान कोरोना काल में लगाए गए लॉकडाउन की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई. भीड़ इतनी थी कि लोग एक दूसरे पर गिरे जा रहे थे. हालात ऐसे हुए कि मीडिया कर्मियों से भी नेता प्रतिपक्ष अपनी बात कह नहीं पाए. हालांकि, अपने छोटे से संवाद में उन्होंने यह जरूर कह दिया कि बिहार बर्बादी की तरफ जा रहा है. शक्ति प्रदर्शन के लिए जिस भीड़ को जुटाया गया था उस भीड़ के कारण काफ़ी कोशिश करने के बाद भी तेजस्वी यादव अपनी पूरी बात मीडिया के सामने नहीं रख सके और धक्का-मुक्की के बीच उन्हें आगे निकल जाना पड़ा.



















Post a Comment

0 Comments