चौथी पुण्यतिथि पर याद किए गए फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ..

मौके पर एसोसिएशन के सदस्यों ने श्रीकांत लाभ की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि दिवंगत नेता पूरे देश में संगठन को मजबूत करने के साथ ही डीलरों की जायज मांगों का समर्थन वे हमेशा करते थे.

 

-  आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा, वक्ताओं ने किया व्यक्तित्व व कृतित्व को याद
- बोले जिलाध्यक्ष, समाजवाद का असली काम करते हैं डीलर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन ने पूर्व राष्ट्रीय प्रधान महासचिव श्रीकांत लाभ की चौथी पुण्यतिथि पर जिला फेयर प्राइस एसोसिएशन के जिला सचिव हृदयानंद मिश्रा की अध्यक्षता में धोबी घाट मुहल्ले में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. मौके पर एसोसिएशन के सदस्यों ने श्रीकांत लाभ की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि दिवंगत नेता पूरे देश में संगठन को मजबूत करने के साथ ही डीलरों की जायज मांगों का समर्थन वे हमेशा करते थे.

मौके पर जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज यादव ने कहा कि, समाजवाद का असली काम डीलर ही करते है. इनकी मदद से ही किसी गरीब के घर में रोटी पकती है. उन्होंने सभी से कर्तव्यनिष्ठ होकर जनसेवा करते रहने की बात कही. मौके पर व्यासमुनि राय, अनुमंडल अध्यक्ष गोपाल प्रसाद, सुनील सिंह शिवनारायण सिंह, डुमराँव अनुमंडल अध्यक्ष हरेंद्र पासवान, चंद्रदेव सिंह,  रितेश चौहान, सुभाष राम, अर्जुन प्रसाद समेत कई लोग मौजूद रहे













Post a Comment

0 Comments