वहशी पति ने बीच सड़क पर कर दी पत्नी की हत्या, गड़ासे से काट कर उतारा मौत के घाट ..

बताया जा रहा है कि घटना को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन, वह वहां से भागते हुए सीधे ब्रह्मपुर थाने में पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी भी हो रही है.

 

- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पश्चिम टोला का निवासी है पति 
- ब्रह्मपुर चौरास्ता के पास कुमार मॉल के समीप दिया वारदात को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना के ब्रह्मपुर चौरास्ता के समीप एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. घटना सुबह तकरीबन 8:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी अलगू यादव नामक व्यक्ति ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी चांदनी देवी की हत्या कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पत्नी कुमार मॉल में कार्य करती है तथा  कुछ कार्य वश वहां पहुंची हुई थी तभी पति आ गया और उसने पत्नी की हत्या कर दी. उसने अपने हाथ में लिए गड़ासे से पत्नी पर ताबड़तोड़ तीन वार कर दिए. इस हमले से पत्नी निढाल होकर सड़क पर गिर गई और वहीं पर दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि घटना को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन, वह वहां से भागते हुए सीधे ब्रह्मपुर थाने में पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी भी हो रही है.

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी तकरीबन 15 वर्ष पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों का आपस में विवाद शुरू हो गया जिसके बाद मामला न्यायालय तक भी पहुंच गया. बाद में पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे. पति जहां पश्चिम टोला में अपने पैतृक मकान में रहता है वही पत्नी पूर्व टोला में किराए के मकान में अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती है तथा जीविकोपार्जन के लिए कुमार मॉल में नौकरी करती है. बताया जा रहा है कि आरोपी भी दिल्ली में रहकर नौकरी करता था लेकिन, लॉकडाउन हो जाने की वजह से गांव वापस लौट आया था. शुक्रवार की सुबह संभवत: उसे यह ज्ञात था कि पत्नी कुमार मॉल में जाएगी. जैसे ही पत्नी वहां पहुंची पति ने उसे बाहर बुलाया और सड़क पर ही उस पर हमला कर दिया. जिससे कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. आरोपी के पुलिस के गिरफ्त में होने की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने निर्मल कुमार बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा जा रहा है. वहीं, इनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.













Post a Comment

0 Comments