खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई: पकड़े गए 11 बालू लदे ओवरलोड ट्रक ..

कर्मनाशा नदी पुल के पास पहुंचे तथा  पुलिस के सहयोग से ट्रकों को रोककर  उनकी जांच करने लगे.  ट्रकों के चालकों से उनका चालान मांगा. चालान पर अंकित मात्रा से ज्यादा बालू लदा होने पर ट्रकों को जप्त कर लिया गया तथा अब उन पर जुर्माना लगाए जाने की कार्रवाई की जा रही है.

- चौसा में कर्मनाशा नदी पुल के समीप पकड़े गए सभी ट्रक
- जुर्माना वसूलने की तैयारी में जुटा हुआ है विभाग, मैनेज करने के चक्कर में लगे संचालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: खनन विभाग के द्वारा की गई एक बड़ी कार्रवाई में ओवरलोडेड बालू लदी हुई 11 ट्रकों को पकड़ा गया है. यह कार्रवाई चौसा में कर्मनाशा पुल के पास की गई है. इस कार्रवाई के बाद अब सभी ट्रक संचालकों से जुर्माना वसूले जाने की तैयारी की जा रही है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह खनन विभाग के पदाधिकारी कर्मनाशा नदी पुल के पास पहुंचे तथा  पुलिस के सहयोग से ट्रकों को रोककर  उनकी जांच करने लगे.  ट्रकों के चालकों से उनका चालान मांगा. चालान पर अंकित मात्रा से ज्यादा बालू लदा होने पर ट्रकों को जप्त कर लिया गया तथा अब उन पर जुर्माना लगाए जाने की कार्रवाई की जा रही है. पुष्टि करते हुए खनन पदाधिकारी धर्मवीर कुमार ने बताया कि पकड़े गए ट्रकों की सूची बनाकर उनसे जुर्माना वसूलने की तैयारी की जा रही है.

दूसरी तरफ खनन विभाग द्वारा इस तरह की बड़ी कार्रवाई किए जाने से के संचालनकर्ताओं के बीच हड़कंप का माहौल कायम है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक संचालकों द्वारा मैनेज करने की भी कोशिश की जा रही है.



















Post a Comment

0 Comments