विधायक की करतूत से झुक गया शहीदों की नगरी डुमराँव का सिर: राजद

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का जो विकास होना चाहिए था नहीं हुआ. विधायक की यह धारणा बन गई है कि कम से कम 7 पुश्तों के खाने-पीने का इंतजाम हो जाए. उन्होंने कहा कि जिस विधायक को जनता ने अपना चौकीदार बनाया था वह चौकीदार चौकीदारी करते करते व्यापारी हो गया.

 

- राजद नेता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, जनता ने जिसे चुना चौकीदार, वह बन गया व्यापारी
- कहा सात पुश्तों के खाने-पीने के इंतजाम में लगे हैं विधायक 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: "बिहार की डबल इंजन सरकार के डुमराँव विधायक की करतूत खबरों के माध्यम से पढ़ने के बाद शहीदों की नगरी डुमराँव की धरती का सिर शर्म से झुक गया. ईडी ने इनकी संपत्ति को खंगालना शुरू कर दिया. जो ददन सिंह विधायक बनने के बाद अपना विकास दिखा रहे हैं उन्हें कभी क्षेत्र की जनता का विकास करना नहीं है." यह कहना है राजद नेता तथा डुमराँव से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रह चुके पप्पू यादव का. 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का जो विकास होना चाहिए था नहीं हुआ. विधायक की यह धारणा बन गई है कि कम से कम 7 पुश्तों के खाने-पीने का इंतजाम हो जाए. उन्होंने कहा कि जिस विधायक को जनता ने अपना चौकीदार बनाया था वह चौकीदार चौकीदारी करते करते व्यापारी हो गया. यह राजनीतिक व्यापारी है. इसके प्रत्येक भाई, बेटी तथा रिश्तेदार के नाम पर जो संपत्ति है उसकी जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि जिस दिन जाति, धर्म से ऊपर उठकर जनता अपना वोट सामाजिक आर्थिक समानता व सौहार्द, पढ़ाई-लिखाई, कमाई, दवाई और सिंचाई पर देना शुरू करेगी. सब स्कूल, कॉलेज, हॉस्पिटल, स्वास्थ्य केंद्र भी चमकने लगेंगे. खेत-खलिहान लहलहायेंगे और क्षेत्र की जनता खुशहाल होगी, ना कि नेता. उन्होंने कहा कि, अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने अंतरात्मा की आवाज सुननी चाहिए तथा इस भ्रष्टाचारी विधायक के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए.













Post a Comment

0 Comments