वीडियो: सुशांत मामले में संजय राउत का पुतला दहन ..

कहा कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने पहुंचे बिहार पुलिस की आईपीएस को जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा मुंबई में कदम रखते ही क्वारंटाइन कर दिया गया यह कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है. 

 

- महाराष्ट्र सरकार के रवैये तथा शिवसेना के नेताओं के बयान पर जताई आपत्ति
- कहा, न्याय मिलने तक चलता रहेगा आंदोलन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात बिहार में लोगों के बीच आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा. बक्सर में राष्ट्रवादी अटल सेना के द्वारा राष्ट्रीय संयोजक नंद कुमार तिवारी के नेतृत्व में एक आक्रोश मार्च निकालने के पश्चात वीर कुंवर सिंह चौक पर संजय रावत का पुतला दहन किया गया. इस दौरान नंद कुमार तिवारी मिथिलेश कुमार पांडेय समेत तमाम लोगों ने वीर कुंवर सिंह चौक पर महाराष्ट्र पुलिस मुर्दाबाद एवं महाराष्ट्र सरकार मुर्दाबाद तथा बिहार सरकार जिंदाबाद के नारे लगा कर अपना विरोध जताया. लोगों का कहना था कि महाराष्ट्र पुलिस जिस तरह से बिहार पुलिस के साथ बर्ताव कर रही है. यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. नंद कुमार तिवारी ने कहा कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने पहुंचे बिहार पुलिस की आईपीएस को जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा मुंबई में कदम रखते ही क्वारंटाइन कर दिया गया यह कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सीबीआई जांच को लेकर भी जिस तरह लगातार महाराष्ट्र के नेता बयान दे रहे हैं वह बेहद शर्मनाक है.

उन्होंने कहा कि यदि उन लोगों के द्वारा इस संदर्भ में माफी नहीं मांगी जाती तो राष्ट्रवादी अटल सेना लगातार तब तक आंदोलन करते रहेगी जब तक कि सुशांत सिंह के परिजनों को इंसाफ नहीं मिल जाता. मौके पर राष्ट्रवादी अटल सेना के कई युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे.














Post a Comment

0 Comments