"राहत तुम्हारे जाने से राहत चली गई .." राहत इंदौरी के निधन पर शोक में डूबे चाहने वाले ..

प्रख्यात शायर  साबित रोहतासवी ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि राहत इन्दौरी न सिर्फ एक शायर थें बल्कि, वह एक ऐसी शख्शियत थे जिन्होंने साहित्य को ऊंचाईयों तक पहुंचाया. उनके लिखे शेर सदैव एक ताज़गी का एहसास देते हैं. 
शोक सभा में साबित रोहतासवी व अन्य

- राहत इंदौरी के निधन पर बक्सर के चाहने वालों में शोक
- प्रख्यात शायर साबित रोहतासवी ने व्यक्त की शोक संवेदना, शोक सभा का आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मशहूर उर्दू शायर और हिंदी फिल्मों के गीतकार राहत इंदौरी के निधन के बाद जिले में उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई. प्रख्यात शायर  साबित रोहतासवी ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि राहत इन्दौरी न सिर्फ एक शायर थें बल्कि, वह एक ऐसी शख्शियत थे जिन्होंने साहित्य को ऊंचाईयों तक पहुंचाया. उनके लिखे शेर सदैव एक ताज़गी का एहसास देते हैं. उर्दू और हिन्दी साहित्य के विद्वान इस महान फनकार को खो देना किसी सदमे से कम नहीं. उन्होंने अपने लिखे शेर से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि "राहत तुम्हारे जाने से राहत चली गई, हम शायरों की शायरी तुम बिन उदास है .."

उधर, साबित खिदमत फाउंडेशन के अस्पताल परिसर में प्रख्यात शायर के निधन पर दो मिनट का मौन रख उन्हें नमन किया गया तथा दिवंदत शायर की आत्मा की शांति के लिए प्राथना की गयी. फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने उनके निधन पर कहा कि, अल्लाह उन्हें जन्नत में स्थान दें. मौके पर फाउंडेशन के सभी सदस्य अस्पताल के चिकित्सक व मरीज व उनके परिजन मौजूद रहे. युवा समाजसेवी सह अधिवक्ता राहुल चौबे ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. समाजसेवी राघव पांडेय ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया.













Post a Comment

0 Comments