कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का वर्चुअल तरीके से हौसला बढ़ाने की जरूरत : एसडीएम

अगर लोगों का उत्साह बढ़ाया जाएगा तो भी उनमें इस बीमारी से लड़ने की क्षमता विकसित होगी. कोरोना संक्रमित व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में संक्रमण केवल छूने या मिलने से बढ़ता है मानसिक संपर्क से नहीं. ऐसे में सभी को कोरोना संक्रमित लोगों से वर्चुअल तरीकों से संपर्क में रहने की आवश्यकता है.

- कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का लगातार बढ़ाते रहें हौसला
- एसडीएम ने कहा छूने से फैलती है बीमारी, मानसिक संपर्क से नहीं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने एक मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि, कोरोना संक्रमित व्यक्तियों से केवल शारीरिक दूरी रखने की जरूरत है मानसिक नहीं. एसडीएम ने कहा कि संक्रमित व्यक्तियों का हौसला बढ़ाने के लिए लगातार उनके संपर्क में रहने की आवश्यकता है. सामाजिक कार्यकर्ता एवं उनके मित्र तथा  उनको जानने वाले लोग फेसबुक व्हाट्सएप तथा अन्य माध्यमों से भी उन्हें उत्साहित करते रहें कि वह कोरोना की जंग अवश्य जीतेंगे.

इसके पूर्व एसडीएम ने शांति समिति की बैठक में भी उपस्थित सदस्यों से यह कहा था कि कोरोना वायरस के लिए अभी कोई दवा नहीं बनी है. रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाकर इसे जीता जा सकता है. साथ ही अगर लोगों का उत्साह बढ़ाया जाएगा तो भी उनमें इस बीमारी से लड़ने की क्षमता विकसित होगी. कोरोना संक्रमित व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में संक्रमण केवल छूने या मिलने से बढ़ता है मानसिक संपर्क से नहीं. ऐसे में सभी को कोरोना संक्रमित लोगों से वर्चुअल तरीकों से संपर्क में रहने की आवश्यकता है.













Post a Comment

0 Comments