दो पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया निलंबित ..

ऐसे लोगों के विरुद्ध में एसपी ने कठोर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. शुक्रवार को ड्यूटी से गायब दो जवानों को एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने निलंबित कर दिया. एसपी की इस कार्रवाई से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है.

- कर्तव्य के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में हुई कार्रवाई
- ड्यूटी से अनुपस्थित पाए गए थे दोनों पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा जहां जिले में क्राइम क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस कर्मियों से सजग और सतर्क रहने की बात कह रहे हैं. वहीं, विभाग में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि कर्तव्य में लापरवाही बरतते हुए देखे जा रहे हैं. हालांकि, ऐसे लोगों के विरुद्ध में एसपी ने कठोर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. शुक्रवार को ड्यूटी से गायब दो जवानों को एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने निलंबित कर दिया. एसपी की इस कार्रवाई से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है.

एसपी ने बताया कि 5 अगस्त को मठिया मोड़ पर हवलदार मुनीर खान, सिपाही संतोष कुमार राम और बजरंगी राम को दोपहर 2:00 बजे से लेकर रात को 8:00 बजे तक ड्यूटी करनी थी. इसी बीच गश्त लगा रहे पुलिस अवर निरीक्षक रंगनाथ राय द्वारा थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार को बताया गया कि मठिया मोड़ पर प्रतिनियुक्त हवलदार मुनीर खान को छोड़कर अन्य दो जवान ड्यूटी से गायब हैं. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने इसकी सूचना एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को दी. सूचना मिलते ही एसपी ने मामले की जांच कराई तथा मामले की सत्यता उजागर होने के बाद दोनों लापरवाह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. 

एसपी ने बताया कि नगर की विधि व्यवस्था के लिए लगाए गए जवानों की नियमित जांच की जाती है. ऐसे में अगर कोई भी पुलिसकर्मी कर्तव्य में लापरवाही जाएगा तो उसके विरुद्ध इसी तरह की कार्रवाई होगी.













Post a Comment

0 Comments