मारपीट में महिला समेत तीन घायल ..

पंचायत में यह तय हुआ था कि 10 फीट रास्ता छोड़ने के बाद निर्माण कार्य शुरू किया जा सकता है. इस आलोक में हरेंद्र सिंह के द्वारा रास्ता छोड़कर निर्माण शुरू किया जा रहा था.

 

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुलिया गांव का है मामला
- सदर अस्पताल में किया जा रहा घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड के पुलिया गांव में रास्ते के विवाद के लिए दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलियां गांव में रामायण यादव तथा हरेंद्र यादव के बीच रास्ते को लेकर विवाद था. बताया जा रहा है कि मामले को लेकर स्थानीय छोटका नुआंव पंचायत के मुखिया जय प्रकाश कुमार के द्वारा पंचायत भी की गई थी. इस पंचायत में यह तय हुआ था कि 10 फीट रास्ता छोड़ने के बाद निर्माण कार्य शुरू किया जा सकता है. इस आलोक में हरेंद्र सिंह के द्वारा रास्ता छोड़कर निर्माण शुरू किया जा रहा था.

वीरेंद्र सिंह के मुताबिक इसी बीच दूसरे पक्ष के छोटू यादव, रामायण यादव, सुजीत सिंह, धर्मेंद्र सिंह, उपेंद्र सिंह, उमा सिंह, रामविलास सिंह, उमेश सिंह, डब्बू सिंह शशिकांत, ललन सिंह, कृष्णा सिंह, गौरी शंकर सिंह तथा हरे राम सिंह ने मिलकर उन पर हमला कर दिया था. वीरेंद्र ने बताया कि हमलावरों ने कट्टा भिड़ा कर कर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. इस हमले में हरेंद्र सिंह, मिनती देवी तथा वीरेंद्र सिंह घायल हो गए. मामले में जानकारी लेने के लिए मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से संपर्क करने के लिए उनके सरकारी नंबर पर फोन किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.
















Post a Comment

0 Comments