डुमराँव में हुई बड़ी वारदात, गोला व्यवसायी के 8.75 रुपये लूटे ..

मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जैसे ही वह गिरे अपराधी हथियार का भय दिखाते हुए उनका बैग लेकर भाग निकले. बाद में उन्होंने अपराध कर्मियों का पीछा भी किया लेकिन, वह निकल भागने में सफल रहे. विकास ने बताया कि बैग में कुल 8 लाख 75 हज़ार रुपये थे जिन्हें अपराधी लेकर चंपत हो गए. 
डुमराँव थाने में मायूस बैठे किराना व्यवसायी तथा उनके कर्मी

 

- बैंक में पैसा जमा कराने के लिए जा रहा था व्यवसायी का प्रतिनिधि
- बाइक सवार अपराधियों ने पीछे के बाइक में मारी टक्कर, हथियार का भय दिखाकर लूट लिए रुपये

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव में अपराध कर्मियों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. गोला का कारोबार करने वाले स्थानीय निवासी संतोष कुमार केशरी के दुकान पर काम करने वाले कर्मी से अज्ञात अपराधियों ने पुराना थाना रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पास हथियार का भय दिखाकर लाखों रुपयों की लूट कर ली है. मामले को लेकर किराना व्यवसायी के द्वारा डुमराँव थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस घटना की जांच करने में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक किराना व्यवसाई संतोष कुमार के दुकान पर कार्य करने वाले कर्मी विकास कुमार रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे. वह राजगढ़ चौक के समीप स्थित दुकान से निकले तथा जैसे ही डुमराँव शहीद स्मारक के समीप पहुंचे तभी पूर्व से अपाचे बाइक से उनका पीछा कर रहे तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उनके मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जैसे ही वह गिरे अपराधी हथियार का भय दिखाते हुए उनका बैग लेकर भाग निकले. बाद में उन्होंने अपराध कर्मियों का पीछा भी किया लेकिन, वह निकल भागने में सफल रहे. विकास ने बताया कि बैग में कुल 8 लाख 75 हज़ार रुपये थे जिन्हें अपराधी लेकर चंपत हो गए. 

घटना की पुष्टि करते हुए श्री उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही पुलिस घटना में शामिल अपराध कर्मियों की पहचान करते हुए मामले का उद्भेदन करने का प्रयास करेगी.













Post a Comment

0 Comments