वीडियो: अधिवक्ताओं ने रोका रास्ता, डीएम-एसपी ने दिया आश्वासन, नए एसपी ने कहा, अपराधियों की चुनौती स्वीकार ..

जिला पदाधिकारी ने आश्वस्त किया कि वह मुआवजे तथा अन्य मांगों को लेकर जो भी जिला स्तर पर संभव हो सकेगा उन्हें करेंगे तथा राज्य स्तर पर पूरी की जा सकने वाली मांगों को लेकर वह राज्य मुख्यालय को पत्र लिखेंगे. 


 

- डीएम ने कहा, जिला स्तर पर सहायता के साथ राज्य को भी लिखा जाएगा पत्र 
- एसपी ने कहा, मामले का त्वरित अनुसंधान कर जल्द सलाखों के पीछे भेजे जाएंगे अपराधी.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  अधिवक्ताओं के द्वारा समाहरणालय के समीप सड़क जाम किए जाने के बाद समाहरणालय से निकल रही जिला पदाधिकारी की गाड़ी को रोकना पड़ा. बाद में डीएम अमन समीर तथा नवनियुक्त एसपी नीरज कुमार सिंह ने अधिवक्ताओं से बातचीत की. बातचीत के दौरान अधिवक्ताओं ने 50 लाख मुआवजा सरकारी नौकरी तथा घटना की स्पीडी ट्रायल करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग रखी, जिस पर जिला पदाधिकारी ने आश्वस्त किया कि वह मुआवजे तथा अन्य मांगों को लेकर जो भी जिला स्तर पर संभव हो सकेगा उन्हें करेंगे तथा राज्य स्तर पर पूरी की जा सकने वाली मांगों को लेकर वह राज्य मुख्यालय को पत्र लिखेंगे. 

उधर, एसपी से बात करने पर उन्होंने बताया अपराधियों ने उन्हें चुनौती दी है जिसे वह स्वीकार करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, वह बातें करने से ज्यादा काम करने में विश्वास करते हैं और इस मामले में भी त्वरित अनुसंधान करते हुए जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम हटाया जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments