बड़ी खबर: एसजेवीएन थर्मल पॉवर प्लांट में तालाबंदी मांगों को लेकर प्रदर्शन ..

उन्होंने कहा कि यह तय था कि सभी प्रभावित लोगों को घरेलू बिजली प्रदान की जाएगी. इसके अतिरिक्त जो लोग भूमिहीन हो गए उन्हें पुनर्वास के लिए भूमि प्रदान की जाएगी लेकिन, इन सब में भी कटौती की गई. ऐसे में जब तक उनकी मांगें नहीं पूरी होती है तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

 

- स्थानीय लोग लगा रहे हैं वादा खिलाफी का आरोप
- कहा, मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय लोगों को रोजगार देने समेत विभिन्न मांगो को लेकर चौसा थर्मल पावर प्लांट के समीप स्थानीय लोगों के द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. लोगों के द्वारा कर्मियों के थर्मल पॉवर प्लांट परिसर में प्रवेश पर ही रोक लगा दी गई है. सुबह 5:00 बजे से स्थानीय लोग गेट को जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

नेतृत्व कर रहे है सिकरौल के पूर्व मुखिया गुड्डू राय का कहना है कि, सभी स्थानीय कामगार को उनके कौशल के आधार पर रोजगार प्रदान किया जाए. साथ ही 15 दिनों पर भुगतान सुनिश्चित कराया जाए. इसके अतिरिक्त पुनर्वास तथा पुनर्स्थापन के संदर्भ में भारत सरकार के मानकों के अधीन एसजेवीएन के द्वारा लागू किया जाए. उन्होंने कहा कि यह तय था कि सभी प्रभावित लोगों को घरेलू बिजली प्रदान की जाएगी. इसके अतिरिक्त जो लोग भूमिहीन हो गए उन्हें पुनर्वास के लिए भूमि प्रदान की जाएगी लेकिन, इन सब में भी कटौती की गई. ऐसे में जब तक उनकी मांगें नहीं पूरी होती है तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.















Post a Comment

0 Comments