जिले को मिले नए प्रभारी एमवीआई ..

नए पदाधिकारी सप्ताह में 2 दिन जिले में अपनी सेवाएं देंगे लेकिन, दिनों का निर्धारण अभी नहीं हो सका है क्योंकि, पूर्व में एमवीआई सोम एवं मंगल को जिले में लाइसेंस बनवाने हेतु टेस्टिंग का कार्य करते थे उधर, नए एमवीआई कैमूर में मंगलवार को टेस्टिंग करते हैं. ऐसे में विभाग से पत्राचार किया गया है. 

 


- कैमूर एवं बक्सर के प्रभार में हैं नए एमवीआई
- लगातार प्रभार में चल रहा परिवहन पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के परिवहन विभाग को एक बार फिर नए एमवीआई मिले हैं. हालांकि, नए पदधिकारी भी पूर्ण रूप से प्रभार में नहीं हैं बल्कि, नए एमवीआई दिव्य प्रकाश कैमूर तथा बक्सर दोनों जिलों के प्रभार में हैं. बताया जा रहा है कि वह जिले में सप्ताह में केवल दो दिन अपनी सेवाएं देंगे। सप्ताह के अन्य दिनों में वह कैमूर में कार्यरत होंगे.

जानकारी देते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक ने बताया कि नए एमवीआई का पदस्थापन एमवीआई राकेश रंजन की जगह पर हुआ है. नए पदाधिकारी सप्ताह में 2 दिन जिले में अपनी सेवाएं देंगे लेकिन, दिनों का निर्धारण अभी नहीं हो सका है क्योंकि, पूर्व में एमवीआई सोम एवं मंगल को जिले में लाइसेंस बनवाने हेतु टेस्टिंग का कार्य करते थे उधर, नए एमवीआई कैमूर में मंगलवार को टेस्टिंग करते हैं. ऐसे में विभाग से पत्राचार किया गया है. जो भी निर्देश आता है उसके तहत नए एमवीआई का कार्य दिवस निर्धारित होगा.


बताते हैं कि, परिवहन कार्यालय में पदाधिकारियों के प्रभार में रहने की बात कोई नई नहीं है. इसके पूर्व भी परिवहन पदाधिकारी मो. जियाउल्लाह दो जिलों के प्रभार में थे. साथ ही एमवीआई विनोद कुमार तथा एमवीआई राकेश कुमार भी दो जिलों के प्रभार में रहे. बताया जा रहा है कि प्रभारी पदाधिकारियों के कारण विभाग से जुड़े कई कार्यों में लेटलतीफी सामने आती है.













Post a Comment

0 Comments