नए डीडीसी डॉ. योगेश का स्वागत, अरविंद कुमार को भावभीनी विदाई ..

निवर्तमान उप विकास आयुक्त बक्सर अरविन्द कुमार ने सबों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य किया. वरीय उपसमाहर्ता ने अपने सम्बोधन में अपने बक्सर जिला में पूरे कार्यकाल का स्मरण करते हुए कहा कि यह चुनौतीपूर्ण रहा. 


- जिले के समाहरणालय सभागार में आयोजित हुआ कार्यक्रम
- डीएम ने अधिकारियों को बताया कार्यकुशल तथा कर्तव्यनिष्ठ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के नए उप विकास आयुक्त सह मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी जिला परिषद योगेश कुमार सागर ने अपना योगदान जिला में दे दिया है. वहीं, समाहरणालय सभागार निवर्तमान उप विकास आयुक्त अरविन्द कुमार को भावभीनी विदाई दी गयी. इस दौरान नए योगदान देने वाले उप विकास आयुक्त का स्वागत समारोह भी जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में आहूत किया गया. 


मौके पर जिला पदाधिकारी ने अपने सम्बोधन में दोनों पदाधिकारियों को कार्य कुशल, उर्जावान एवं दक्ष पदाधिकारी बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. नए उप विकास आयुक्त का स्वागत करते हुए जिला के विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों से उनका परिचय भी करवाया गया. 

समारोह को अनुमण्डल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, उप निर्वाचन पदाधिकारी आशुतोष राय, अपर समाहर्ता चंद्रशेखर झा ने भी सम्बोधित किया. सबों ने दोनों पदाधिकारियों के कार्यदक्षता की जमकर तारीफ करते हुए अन्य को प्रेरणा लेने को भी कहा.


निवर्तमान उप विकास आयुक्त बक्सर अरविन्द कुमार ने सबों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य किया. वरीय उपसमाहर्ता ने अपने सम्बोधन में अपने बक्सर जिला में पूरे कार्यकाल का स्मरण करते हुए कहा कि यह चुनौतीपूर्ण रहा. अंत में जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक ने धन्यवाद ज्ञापित किया.















Post a Comment

0 Comments