गैस एजेंसी कर्मी से सवा दो लाख रुपयों की लूट ..

इसी बीच रास्ते में मध्य विद्यालय के समीप बाइक पर सवार तीन अपराध कर्मियों ने उन्हें रोका तथा गर्दन पर पिस्तौल भिड़ा कर पैसे छीन लिए और आसानी से भाग निकले. बाद में वह किसी तरह वापस गैस एजेंसी पहुंचे तथा मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. 


- चक्की ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- घटना की जांच को पहुंचे एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा तथा एसडीपीओ केके सिंह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के चक्की ओपी थाना क्षेत्र के चक्की मध्य विद्यालय के समीप एक गैस एजेंसी कर्मी से पिस्टल का भय दिखाकर सवा 2 लाख की लूट कर ली गई है. घटना दिन के लगभग एक बजे की है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि स्थानीय मेसर्स पांडेय इंडेन ग्रामीण वितरक गैस एजेंसी के कर्मी दीपक ओझा गैस एजेंसी से कलेक्शन के पैसे लेकर चक्की ग्रामीण बैंक में जमा कराने जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में मध्य विद्यालय के समीप बाइक पर सवार तीन अपराध कर्मियों ने उन्हें रोका तथा गर्दन पर पिस्तौल भिड़ा कर पैसे छीन लिए और आसानी से भाग निकले. बाद में वह किसी तरह वापस गैस एजेंसी पहुंचे तथा मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. 

उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा तथा एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह पहुंच गए तथा मामले से जुड़ी जानकारियां प्राप्त की. एसपी ने बताया कि इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में वाहन जांच कराकर अपराध कर्मियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है वहीं, एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित गति के बयान के आधार पर अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments