वीडियो: पति की हत्या के बाद अब पत्नी को भी मिल रही धमकी, एसडीपीओ से लगाई गुहार ..

मृतक की पत्नी ने बताया कि मामले में पुलिस का अब तक कोई कार्रवाई ना किया जाना कहीं ना कहीं संदेह पैदा करता है. एक तरफ जहां पति की मृत्यु के पश्चात दो छोटे बच्चों के के सिर से पिता का साया उठ गया वहीं, अब हत्यारोपियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि, वह गांव में खुलेआम घूम रहे हैं और परिवार वालों को भी बार-बार धमकी दे रहे हैं.
पुलिस पदाधिकारी से मिलने जाते मृतक के परिजन


- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पण्डितपुर गांव में हुई थी हत्या
- 1 माह से ज्यादा समय बीतने के बाद भी पकड़ से बाहर है हत्यारोपी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पति की हत्या के बाद अब हत्यारोपियों द्वारा पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है, जिसको लेकर महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पति की हत्या के एक माह से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से हत्यारोपियों का मनोबल बढ़ गया है तथा वह बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं. 

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव में पिछले 27 जुलाई को जमीनी विवाद में स्थानीय निवासी व्यक्ति को उनके ही पाटीदारों ने पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया, जिससे कि उनकी मृत्यु हो गई. मामले में एक महीने से ज्यादा समय निकल जाने के बावजूद अभी तक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है. बताया जा रहा है कि हत्यारों की अब मामले में मृतक के परिजनों को केस उठाने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को मृतक की पत्नी समेत अन्य परिजन बक्सर एसडीपीओ के यहां पहुंचे तथा उन्होंने आवेदन देकर मामले में उचित कार्रवाई का अनुरोध किया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव के रहने वाले शिव भजन पंडित की हत्या उन्हीं के पाटीदारों के द्वारा जमीनी विवाद में कर दी गई थी. मामले में मृतक की पत्नी सुनीता पांडेय के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पाटीदार मुन्ना पंडित, दूदूल पंडित, इंजीनियर पंडित उर्फ मोनू पंडित, राजमोहन पंडित एवं अन्य लोगों के द्वारा जमीनी विवाद के मामले में लात घूंसों से मारपीट करते हुए उनका गला दबा दिया जिससे कि उनकी मौत हो गई.

मृतक की पत्नी ने बताया कि मामले में पुलिस का अब तक कोई कार्रवाई ना किया जाना कहीं ना कहीं संदेह पैदा करता है. एक तरफ जहां पति की मृत्यु के पश्चात दो छोटे बच्चों के के सिर से पिता का साया उठ गया वहीं, अब हत्यारोपियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि, वह गांव में खुलेआम घूम रहे हैं और परिवार वालों को भी बार-बार धमकी दे रहे हैं. मृतक के भाई राजू पंडित ने बताया कि मामले को लेकर वे लोग एसपी से मिलकर उन्हें भी आवेदन दे चुके हैं लेकिन, अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

मामले में एसडीपीओ गोरख राम से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है जल्द ही वह मामले की जाँच करते हुए उचित कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा.

वीडियो:















Post a Comment

0 Comments