डुमराँव के नए थानाध्यक्ष बने विन्देश्वरी राम ..

उन्होंने अपने आदेश में बताया कि पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार को डुमराँव थाने में ही पुलिस अवर निरीक्षक के पद पर कार्य करना होगा वहीं, पुलिस निरीक्षक विन्देश्वरी राम अभिलंब अपना योगदान देकर उन्हें सूचित करेंगे.

 

- डुमराँव थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात रहेंगे संतोष कुमार
- कैमूर से स्थानांतरण के बाद बक्सर पहुंचे हैं विंदेश्वरी राम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव थाने के नए थानाध्यक्ष के रूप में अब कैमूर से स्थानांतरित होकर बक्सर पहुंचे विंदेश्वरी राम को कमान सौंपी गई है. इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, थानाध्यक्ष अथवा अंचल पुलिस निरीक्षक की अहर्ता रखने वाले पुलिस निरीक्षकों की कमी के कारण डुमराँव थाना जो पुलिस निरीक्षक कोटि के थानाध्यक्ष पद का थाना है में पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार का पदस्थापन थानाध्यक्ष के पद पर किया गया था. वर्तमान में थानाध्यक्ष पद की अहर्ता रखने वाले एक पुलिस निरीक्षक विंदेश्वरी राम का कैमूर जिला बल से स्थानांतरण पुलिस केंद्र में हुआ है. ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष डुमराँव के पद पर पदस्थापित किया जा रहा है. उन्होंने अपने आदेश में बताया कि पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार को डुमराँव थाने में ही पुलिस अवर निरीक्षक के पद पर कार्य करना होगा वहीं, पुलिस निरीक्षक विन्देश्वरी राम अभिलंब अपना योगदान देकर उन्हें सूचित करेंगे.

बता दे कि, डुमराँव नगर में बतौर थानाध्यक्ष रहते हुए संतोष कुमार की कार्यशैली पर भी सवाल उठते रहे हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि संतोष कुमार का विकल्प तलाश किया जा रहा था. इसी बीच कैमूर से स्थानांतरित होकर पहुंचे विन्देश्वरी राम के रूप में पुलिस अधीक्षक को यह विकल्प मिल गया. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, लंबित मामलों का भी जल्द से जल्द निष्पादन होगा.













Post a Comment

0 Comments