निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लाभान्वित हुए सैकड़ों ग्रामीण ..

बताया कि पिछले दिनों एक बच्चे की मौत के बाद फाउंडेशन के निदेशक तथा अन्य सदस्य जब यहां पहुंचे थे तो यहाँ ग्रामीणों ने स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से अवगत कराया था. जिसके बाद स्वास्थ्य शिविर लगाए जाने का निश्चय किया गया. 
 स्वास्थ्य शिविर में मौजूद निदेशक तथा सचिव

 

- साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा सिमरी में लगाया गया था स्वास्थ्य शिविर
- आसपास के गांवों के लोगों को भी प्राप्त हुई निशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी प्रखंड के बकुलाहा पट्टी गांव में साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले एक स्वास्थ्य शिविर लगाकर सैकड़ों ग्रामीणों का निशुल्क परामर्श के साथ-साथ दवाएं भी प्रदान की गई. मौके पर मौजूद फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि खिदमत फाउंडेशन के द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत इस शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें सिमरी तथा आसपास के इलाके से पहुंचे लोगों ने निशुल्क परामर्श तथा दवाओं का लाभ प्राप्त किया. जरूरत के हिसाब से आगे भी इस तरह के स्वास्थ्य इलाके में लगाए जाएंगे.
दवा लेने के लिए पहुंची ग्रामीण महिला


संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने बताया कि पिछले दिनों एक बच्चे की मौत के बाद फाउंडेशन के निदेशक तथा अन्य सदस्य जब यहां पहुंचे थे तो यहाँ ग्रामीणों ने स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से अवगत कराया था. जिसके बाद स्वास्थ्य शिविर लगाए जाने का निश्चय किया गया. कार्यक्रम में स्थानीय निवासी जय प्रकाश पासवान, विद्यानंद पासवान, करण पासवान, पवन पासवान, राजेंद्र पासवान, संजय पासवान, अखिलेश पासवान, धर्मेंद्र पासवान सहित अन्य ग्रामीणों का सहयोग मिला. साथ ही साबित खिदमत फाउंडेशन की तरफ से हरेंद्र यादव, आशीष पांडेय, मुर्शीद रजा, निसार अहमद, आशीष राय समेत कई लोग मौजूद रहे.















Post a Comment

0 Comments