जेल में बंद आजीवन कारावास के कैदी की मौत ..

पूर्व में कैदी की खराब हालत को देखते हुए उनका पीएमसीएच में इलाज भी कराया गया था. इसी बीच रविवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तथा उन्होंने खाना-पीना भी छोड़ दिया जिसके बाद उन्हें प्राण रक्षार्थ सदर अस्पताल में भेजा गया लेकिन, अस्पताल में इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई.


- केंद्रीय कारा में सजा भुगत रहे थे आरा के रहने वाले कैदी
- कई दिनों से बीमार चल रहे थे आरा के रहने वाले कैदी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जेल में बंद एक आजीवन कारावास के बंदी के तबीयत खराब होने तथा फिर इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मृत्यु हो गई. घटना रविवार रात तकरीबन 10:00 बजे की है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

 इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि, सजावार बंदी सुरेंद्र सिंह उर्फ अखिलेश सिंह (70 वर्ष) सिंह भोजपुर जिले आथर थाना क्षेत्र के बलिगांव के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि वह पूर्व से मधुमेह के रोगी थे तथा चलने फिरने में असमर्थ हो गए थे. पूर्व में कैदी की खराब हालत को देखते हुए उनका पीएमसीएच में इलाज भी कराया गया था. इसी बीच रविवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तथा उन्होंने खाना-पीना भी छोड़ दिया जिसके बाद उन्हें प्राण रक्षार्थ सदर अस्पताल में भेजा गया लेकिन, अस्पताल में इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई.













Post a Comment

0 Comments