वीडियो: पुलिस की घूसखोरी का वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश ..

व्यापारी को मछली देने के बाद थोक व्यवसाई पहले दो बड़ी मछलियां लेकर पुलिस की गाड़ी में रखता है. पुलिस गाड़ी पर सवार पुलिस कर्मियों के कुछ कहने पर व्यवसायी दोबारा पिकअप के पास आकर कुछ और मछलियां ले जाकर पुलिस की गाड़ी में रखता है. 
पुलिस की गाड़ी में मछली रखता व्यापारी

 

- मछली विक्रेता से बिना पैसे दिए मछली ले रहे हैं पुलिसकर्मी
- कोरान सराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर में घूसखोरी के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. पिछले दिनों जहां कोषागार कर्मी का एक वीडियो वायरल हुआ था वहीं, अब एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें यह देखा जा रहा है कि पुलिसकर्मी बगैर पैसे का भुगतान किए मछली के थोक व्यवसाई से मछली ले रहे हैं. वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक उसके जांच का जिम्मा डुमराँव एसडीपीओ को दिया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे एक पिकअप वाहन पर मछली के थोक व्यवसाई द्वारा किसी अन्य व्यापारी को तराजू से तौल कर मछली दी जा रही है. वहीं, पिकअप वाहन के पीछे एक पुलिस की गाड़ी खड़ी है तथा एक वर्दीधारी सिपाही पिकअप के पास खड़ा नजर आ रहा है. व्यापारी को मछली देने के बाद थोक व्यवसाई पहले दो बड़ी मछलियां लेकर पुलिस की गाड़ी में रखता है. पुलिस गाड़ी पर सवार पुलिस कर्मियों के कुछ कहने पर व्यवसायी दोबारा पिकअप के पास आकर कुछ और मछलियां ले जाकर पुलिस की गाड़ी में रखता है. इसके साथ ही पुलिस की गाड़ी वहां से रवाना हो जाती है.
 मछली लेने का इंतजार करते पुलिसकर्मी


वीडियो में बाद में कोई व्यक्ति सवाल करता है कि पुलिस ने पैसे दिए कि नहीं? उस पर व्यवसायी बताता है कि वह लोग भला पैसा देने वाले थोड़े ही ना है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि, यह कोरान सराय थाना क्षेत्र का मामला है. मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, वायरल वीडियो देखने के बाद उन्होंने जांच की जिम्मेदारी एसडीपीओ को दी है. वह जाने पर उन्होंने बताया कि उनके द्वारा जांच का जिम्मा डुमराँव सर्किल इंस्पेक्टर बैजनाथ चौधरी को दिया गया है. एसडीपीओ ने स्पष्ट किया कि जो व्यक्ति भी इस तरह के कार्यों में पाया जाता है उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.















Post a Comment

0 Comments