वीडियो: नेत्रदान के समर्थन में मारवाड़ी महिलाओं ने जन जागृति लाने का किया प्रयास ..

कहा कि, नेत्रदान वह दान है जिससे कि मरणोपरांत भी आपकी आंखें किसी दूसरे के जिंदगी में उजाला भर सकेंगी. इसके लिए लोगों को संकल्पित होना चाहिए वहीं, वर्तमान हालातों के मद्देनजर मास्क तथा सैनिटाइजर के महत्व को भी हर व्यक्ति को समझना होगा. 


- कोरोना काल में लोगों को दिए गए मास्क तथा सैनिटाइजर
- मरणोपरांत भी दूसरों की जिंदगी रोशन करने का दिया संदेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन बिहार प्रदेश की बक्सर शाखा के द्वारा नेत्रदान के समर्थन में लोगों में जागरूकता लाने के लिए अभियान चलाया गया. जिसमें लोगों को नेत्रदान के महत्व तथा नेत्रदान कर कई जिंदगियों को रोशन किए जाने का संदेश दिया गया. 

इसके साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों के बीच मास्क, वहीं, हाथों को सैनिटाइज करने के लिए साबुन का वितरित किया गया. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को समझाया गया. मौके पर समिति की अध्यक्ष मीना अग्रवाल ने कहा कि, नेत्रदान वह दान है जिससे कि मरणोपरांत भी आपकी आंखें किसी दूसरे के जिंदगी में उजाला भर सकेंगी. इसके लिए लोगों को संकल्पित होना चाहिए वहीं, वर्तमान हालातों के मद्देनजर मास्क तथा सैनिटाइजर के महत्व को भी हर व्यक्ति को समझना होगा. 

मौके पर नेत्रदान प्रमुख मधु मानसिंहका, मंजू मानसिंहका, किरण देवी अग्रवाल, किरण पोद्दार, आशा पोद्दार, निशि पोद्दार, सविता सर्राफ समेत कई मारवाड़ी महिलाएं मौजूद रही.
वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments